लाइव टीवी

बजरंग दल ने उज्जैन में किया ब्रह्मास्त्र का विरोध, बिना दर्शन के वापस लौटे रणबीर और आलिया

Updated Sep 07, 2022 | 00:11 IST

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा इतना ज्यादा किया गया कि इसके बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी तीनों सीधे उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंच गए।

Loading ...
आल
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।
  • रणबीर और आलिया जमकर फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रमोशन कर रहे हैं।
  • अब इसकी सफलता के लिए दोनों प्रार्थना करने महाकाल पहुंचे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 9 सितंबर को फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। इसी बीच मंगलवार शाम को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने उज्जैन जाकर महाकाल मंदिर में दर्शन करने का फैसला किया। रणबीर और आलिया खासतौर पर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के लिए प्रार्थना करने को यहां पहुंचे थे। हालांकि, उनके आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया।

रणबीर और आलिया का हुआ उज्जैन में विरोध
बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा हंगामा इतना ज्यादा किया गया कि इसके बाद रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी तीनों सीधे उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह के घर पहुंच गए। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता रणबीर और आलिया को काले झंडे दिखाने के इरादे से पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए उन्हें हटाया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना था कि रणबीर कपूर खुद बता चुके हैं कि वे बीफ खाते हैं। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है, प्रशासन को जवाब देना होगा।

पढ़ें- PS 1 Trailer: पोन्नियिन सेलवन का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त ग्राफिक्स देखकर थम जाएंगी आपकी भी सांसें

वीडियो से दी थी उज्जैन आने की जानकारी 
स्टार कपल शाम 6.30 बजे इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे, फिर यहां से उज्जैन के लिए रवाना हुए। दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता के लिए आशीर्वाद मांगने आए थे। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उनके साथ हैं। कपल ने एक वीडियो जारी कर उज्जैन आने की जानकारी दी थी। दोनों ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की है और आलिया भट्ट फिलहाल प्रेग्नेंट हैं।  


आपको बताते चलें ब्रह्मास्त्र​ को एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। 'ब्रह्मास्त्र' एडवांस बुकिंग से 7.67 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस फिल्म के पहले दिन के लिए डेढ़ लाख से ज्यादा टिकट बिके। अगर कीमत की बात करें तो ब्रह्मास्त्र​ की टिकट शोज के हिसाब से 150 रुपये से शुरू हो रही है। अधिकतम कीमत की कोई सीमा नहीं है। IMAX 3D में टिकट की कीमत 2000 रुपये के भी पार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।