लाइव टीवी

घर में काम करने वालीं Rashida Shaikh का Alia Bhatt ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, सोनी राजदान ने अलग से कटवाया केक

Updated Jun 09, 2020 | 18:05 IST

Alia Bhatt House Helper Birthday Celebration: आलिया भट्ट की फैमिली ने घर में काम करने वाली लड़की राशिदा का साथ मिलकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान आलिया भट्ट।
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने अपने घर में काम करने वालीं राशिदा शेख का बर्थडे सेलिब्रेट किया।
  • आलिया के फैमिली मेंबर्स साथ मिलकर इस बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए।

आलिया भट्ट के घर में हाल ही में फैमिली मेंबर्स ने साथ मिलकर एक बर्थडे सेलिब्रेट किया। लॉकडाउन में घर में हुए इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि ये बर्थडे आलिया भट्ट के भाई-बहन या फिर माता-पिता का नहीं था बल्कि ये उनके घर में काम करने वाली लड़की राशिदा शेख का था। 
आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट और पेरेंट्स के साथ मिलकर हाउस हेल्पर राशिदा शेख का बर्थडे सेलिब्रेट किया। राशिदा ने खुद सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज शेयर किए है। इसमें राशिदा, आलिया-शाहीन और बाकी फैमिली मेंबर्स के साथ खड़ी बेहद खुश नजर आ रही हैं। साथ ही घर में काम करने वाला स्टाफ भी इस दौरान मौजूद रहा। सबने मिलकर राशिदा के लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया। 


आलिया भट्ट ने नहीं खाया केक
बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान जब राशिदा ने आलिया को केक ऑफर किया तो उन्होंने खाने से साफ मना कर दिया। आलिया ने कहा कि उन्होंने अभी फिर से डाइट शुरू की है इसलिए वो केक नहीं खा सकती हैं। 

आलिया की मां सोनी राजदान ने भी मनाया राशिदा का बर्थडे
हाउस हेल्पर राशिदा के बर्थडे दो बार केक काटा गया। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी इस दौरान अलग से राशिदा को केक कटवाया। महेश भट्ट भी इस दौरान राशिदा के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।