लाइव टीवी

आलिया भट्ट ने देर रात बॉयफ्रेंड रणबीर के बिना सेलिब्रेट किया बर्थडे, दीपिका- मलाइका समेत ये सेलेब्स हुए शामिल

Updated Mar 15, 2021 | 09:40 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आधी रात को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसमें तमाम सेलेब्स पहुंचे। हालांकि इस पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर शामिल नहीं हो सके।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने आधी रात को बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बिना सेलिब्रेट किया बर्थडे।
  • बर्थडे पार्टी में दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह समेत पहुंचे तमाम सेलेब्स।
  • देखें आलिया भट्ट के जन्मदिन की ये तस्वीरें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है और वो 28 साल की हो गई हैं। आलिया के जन्मदिन का सेलिब्रेशन आधी रात को ही शुरू हो गया जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। आलिया की बर्थडे पार्टी फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने घर पर ऑर्गेनाइज की जिसमें कई बॉलीवुड एक्टर्स शामिल हुए। 

पार्टी में नहीं पहुंचे रणबीर

आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी और आदित्य रॉय कपूर नजर आए। वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी आलिया के बर्थडे बैश में पहुंचे। हालांकि आलिया के बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर इस पार्टी में शामिल नहीं हो सके। मालूम हो कि हाल ही में रणबीर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और इसी के चलते आइसोलेशन में हैं।पार्टी में आलिया अपनी बड़ी बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंचीं। आलिया यहां ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंचीं जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा। वहीं दीपिका पादुकोण सफेद रंग के कपड़ों में दिखीं और मलाइका स्लीवलेस टॉप पहने दिखीं। 

दोस्त की शादी में पहुंची थीं आलिया

मालूम हो कि हाल ही में आलिया जयपुर एयरपोर्ट पर नजर आई थीं जिसके बाद माना जा रहा था कि वो यहां अपने काम के चलते गई हैं लेकिन वो यहां अपनी खास दोस्त रिया खुराना की शादी में पहुंची थीं, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। आलिया का एक डांस वीडियो सामने आया था जिसमें वो बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के गाने गेंदा फूल पर डांस करती नजर आ रही थीं। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और RRR में नजर आएंगी। आलिया के जन्मदिन के मौके पर RRR का फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा, जिसमें वो सीता के रोल में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।