लाइव टीवी

Alia Bhatt Net Worth: फिल्मों और एड से मोटी कमाई करती है आलिया भट्ट, इतनी दौलत की है मालकिन

Updated Mar 22, 2022 | 08:04 IST

Actress Alia Bhatt Net Worth: बॉलीवुड में कम उम्र की अदाकारा बहुत बड़ा मुकाम हासिल करती जा रही है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम शुमार है आलिया अपने दम पर बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है, और इसके अलावा भी मोटी रकम कमा रही हैं।

Loading ...
आलिया भट्ट
मुख्य बातें
  •  बॉलीवुड के टॉप 10 अमीर हस्तियों में शामिल है आलिया भट्ट का नाम
  • आलिया भट्ट लगभग 74 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन है
  • फिल्मों, विज्ञापन और अन्य सोर्स से मोटी कमाई करती है आलिया भट्ट

Bollywood Alia Bhatt Net Worth: आलिया भट्ट ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म हिट रही थी और इसके बाद आलिया बॉलीवुड में कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकी है। आलिया की क्यूटनेस और उनकी एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं।

फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी आलिया का ही बोलबाला है। इंस्टाग्राम पर आलिया की फैन फॉलोइंग 61.4 मिलियन है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट कमाई के मामले में भी बहुत आगे हैं। वह बॉलीवुड की टॉप 10 अमीर हस्तियों में से एक हैं।

फिल्मों से ज्यादा और भी सोर्सेज से है कमाई 

आलिया फिल्मों से ही नहीं बल्कि अन्य सोर्स के जरिए आज के समय में करोड़ों रुपये की संपत्ति का मालकिन बन गई हैं। आलिया ने बेहद कम उम्र में बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है। वह एक फिल्म करने के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं।

आलिया की नेट वर्थ

आपको यह जानकर हैरानी होगी की आलिया के पास 74 करोड़ रुपए की संपत्ति है। वह एक फिल्म करने के लिए 9-10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। कुछ सालों में आलिया की नेट वर्थ में काफी इजाफा हुआ है। फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का जरिया ब्रांड एंडोर्समेंट, मॉडलिंग और स्टेज परफॉर्मेंस है।

आलिया हैं ऑल राउंडर

आपको बता दें कि आलिया ऑल राउंडर एक्टर्स मानी जाती हैं। उनके पास मुंबई में आलीशान घर भी है। आलिया के पास लग्जीरियस गाड़ियां भी हैं। उन्हें गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास ऑडी क्यू7, ऑडी क्यू5, बीएमडब्लयू 7 सीरीज, रेंज रोवर सहित कई गाड़ियां हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।