लाइव टीवी

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने लगाई सेंचुरी, एक्ट्रेस ने बर्गर- फ्राईज खाकर मनाया फिल्म की कामयाबी का जश्न

Updated Mar 11, 2022 | 08:22 IST

Gangubai Kathiawadi Enters 100 Crore Club: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। आलिया ने इसका जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt Enjoys Burger and Fries
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 100 करोड़ के क्लब में शामिल।
  • फिल्म की सेंचुरी पूरी होने पर आलिया भट्ट ने मनाया जश्न।
  • आलिया ने बर्गर- फ्राईज खाते हुए शेयर की फोटोज।

Gangubai Kathiawadi Success: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। आलिया भट्ट फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश हैं और इसे खूब एन्जॉय कर रही हैं। आलिया ने फिल्म की सेंचुरी पूरी होने पर अपनी खास तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वो वीगन बर्गर और फ्राईज खाती नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने किया ये पोस्ट

फिल्म गंगूबाई की सक्सेस को एन्जॉय करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो वीगन बर्गर और फ्राईज खाती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'गंगूबाई को हैप्पी सेंचुरी और आलिया को हैप्पी वीगन बर्गर + फ्राई। इस प्यार के लिए आप सबका शुक्रिया।' इन फोटोज में आलिया एक हाथ में बर्गर और दूसरे में फ्राईज लिए हुए हैं और उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। आलिया ने जैसे ही ये पोस्ट किया फैंस और सेलेब्स ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक्टर रणवीर सिंह ने कमेंट किया, 'NOMNOMNOM' तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें शुभकामना देते हुए लिखा, 'बधाई हो और यम यम'। 

पहले दिन की थी इतनी कमाई

बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 फरवरी 2022 को थियेटरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि ये रिलीज के पहले दिन 6-7 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की और इसकी ओपनिंग हुई 10 करोड़ रुपये से। मालूम हो कि गंगूबाई काठियावाड़ी कोरोना के बाद बदले महौल में आई है और महाराष्ट्र में 50% occupancy के साथ रिलीज हुई है।

कैसी है फिल्म की कहानी

गंगा हरजीवनदास नाम की लड़की अपने प्रेमी के साथ पिता के घर से बंबई आती है क्योंकि वह हीरोइन बनना चाहती है। प्रेमी से धोखा मिलता है और वो उसे 1000 रुपये में कोठे पर बेच देता है। वह खूब रोती है, फिर पिटती है और जब थक जाती है तो वो इस धंधे में शामिल हो जाती है। गंगा कोठे पर गंगू बन जाती है और सोच लेती है कि एक दिन वह कमाठीपुरा की महारानी बनेगी। जिंदगी में जैसे-जैसे आगे बढ़ती है उसे अलग-अलग तरह के लोग मिलते हैं। वह पैसा, रुतबा सब कमाती है और अपने मुकाम को पाने में सफल हो जाती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।