लाइव टीवी

Gangubai Kathiawadi: लॉकडाउन ने बढ़ाई आलिया भट्ट की फिल्म की मुश्किल, तोड़ा जाएगा गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट?

Updated Apr 23, 2020 | 15:07 IST

Alia Bhatt film Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियााड़ी पर लॉकडाउन का असर पड़ रहा है। खबरों के मुताबिक शूटिंग होने से पहले ही इसे तोड़ा जा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Gangubai Kathiawadi set to be demolishe
मुख्य बातें
  • गंगूबाई काठियावाड़ी पर लॉकडाउन का असर
  • आलिया भट्ट की फिल्म के सेट को तोड़ा जाएगा
  • लॉकडाउन के चलते शूटिंग में हो रही है देरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास फिलहाल एक के बाद एक कई फिल्में हैं। उनके लगभग सभी प्रोजेक्ट्स काफी खास है, जिनमें गंगूबाई काठियावाड़ी भी शामिल है। इस फिल्म में पहली बार आलिया मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगी। जिसे लेकर वे काफी एक्साइटेड भी थीं। फिल्म के फर्स्ट लुक भी सामने आ चुके हैं। लेकिन अब लग रहा है कि कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन ने फिल्म की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

दरअसल गंगूबाई काठियावाड़ी लॉकडाउन से पहले मुंबई में शूट होनी थी। जिसके लिए एक बड़ा सेट लगवाया गया था। लेकिन हालिया स्थिति को देखते हुए ये कहना मुश्किल है कि फिल्मों की शूटिंग कब से शुरू हो पाएगी। इसी वजह से भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट को तोड़ने का फैसला लिया है।

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस बड़े फैसले के वजह है कि इसका किराया सेट के वास्तविक निर्माण से ज्यादा लग रहा है। एक सूत्र ने इस रिपोर्ट में बताया कि मार्च में भंसाली ने सेट के रख-रखाव के लिए भुगतान कर दिया था। यहां तक कि जब लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, तब भी टीम को ऐसा लगा था कि इससे शायद एक या दो महीने की ही देरी होगी। हालांकि मुंबई की गंभीर स्थिति को देखते हुए ये संभावना नहीं है कि शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी। 

सूत्र ने बताया कि हिसाब लगाने के बाद ये नतीजा निकला कि इसी सेट को खड़ा रखने की बजाए सेट को दोबारा बनाना शायद ज्यादा सस्ता पड़ेगा। क्योंकि अभी फिल्म सिटी को भी दैनिक किरादरा देना पड़ रहा है। इसलिए टीम ने सेट को तोड़ने का फैसला लिया है। हालांकि इस बारे में भंसाली ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर ने आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म में उनके साथ डी 3 फेम शांतनु माहेश्वरी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज होने थी। लेकिन अब कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग ठप पड़ी है। ऐसे में देखना होगा कि फिल्म तय डेट पर रिलीज हो पाती है या नहीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।