लाइव टीवी

RRR: आलिया भट्ट की फिल्म में भेड़िए से फाइट करते दिखेगा ये साउथ सुपरस्टार, अजय देवगन भी आएंगे नजर

Updated Jan 27, 2020 | 15:08 IST

Alia Bhatt Film RRR: साउथ फिल्ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म RRR में आलिया भट्ट के साथ अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आएंगे। फिल्म में जूनियर एनटीआर भेड़िए से लड़ते हुए दिखेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Jr NTR intro scene in Alia Bhatt Film RRR
मुख्य बातें
  • RRR में जूनियर एनटीआर करेंगे भेड़िए से फाइट
  • आलिया भट्ट इस फिल्म में राम चरण के संग रोमांस करती दिखेंगी
  • अजय देवगन इस फिल्म में लंबा कैमियो करेंगे

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास इन दिनों एक के बाद एक काफी फिल्में हैं। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा वे बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) भी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में हैं। वही अजय देवगन भी कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि RRR में जूनियर एनटीआर भेड़िए से फाइट करते हुए नजर आएंगे। इस सीन से ही उनके किरदार की पहचान करवाई जाएगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर 'कोमाराम भीम' का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस ओलिविया मोरिस, जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आएंगी। इसमें उनके किरदार का नाम जेनिफर होगा।

वहीं आलिया  भट्ट, राम चरण का लव इंटरेस्ट बनेंगी। दोनों को पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा। इस अलग पेयरिंग को देखने के लिए अभी से दर्शक बेताब है। फिल्म में आयरलैंड के एक्टर अलिसन डूडी और रे स्टीवसन मेन विलेन के रूप में नजर आएंगे। वहीं अजय देवगन का रोल काफी खास होगा। उन्होंने एसएस राजामौली की महत्वाकांक्षी फिल्म RRR की शूटिंग 21 जनवरी से शुरू कर दी थी। इसमें वे एक लंबा कैमियो रोल निभा रहे हैं।

ये एक पीरियड एक्शन फिल्म है। जो भारत के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। बता दें कि RRR पहले 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट बदलकर अक्टूबर 2020 कर दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।