लाइव टीवी

Alia Bhatt Look From RRR: आरआरआर से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक, सीता के रूप में नजर आईं एक्ट्रेस

Updated Mar 15, 2021 | 11:48 IST

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जिसमें वो सीता के रोल में नजर आएंगी। देखें।

Loading ...
Alia Bhatt in RRR
मुख्य बातें
  • एसएस राजामौली की फिल्म आरआर से सामने आया आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक।
  • पोस्टर में सीता के रूप में नजर आईं आलिया भट्ट।
  • मालूम हो कि इस फिल्म से आलिया तेलेगु सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं।

आज आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म RRR से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। एसएस राजामौली की इस फिल्म से आलिया तेलेगु सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं, जिसमें वो सीता का रोल निभाएंगी।

फिल्म के फर्स्ट लुक में आलिया ग्रीन कलर की साड़ी और रेड ब्लाउज पहने हुए बिंदी लगाए मंदिर में बैठी दिख रही हैं। इसमें वो एथनिक लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने मांग टीका लगाया हुआ है। इस लुक को जारी करते हुए फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट पर लिखा गया, 'इंतजार खत्म हुआ। सीता के तौर पर आलिया का फर्स्ट लुक। हैप्पी बर्थडे आलिया।'

मालूम हो कि हाल ही में फिल्म के ऑफिशियल अकाउंट से फैंस को यह जानकारी दी गई थी कि 15 मार्च की सुबह फिल्म से आलिया भट्ट का सीता के रूप में फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा। 

फिल्म की बात करें तो इसके कुछ हिस्से की शूटिंग महाबलेश्वर में होनी थी और फिल्म के जिन दृश्यों में आलिया नजर आएंगी उसकी शूटिंग हैदराबाद में होगी। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो बड़े पर्दे पर आलिया को अपने पसंदीदा एक्टर के साथ देखना चाहते हैं। 

राम चरण के साथ दिखेंगी आलिया!

जानकारी के मुताबिक फिल्म में आलिया एक्टर राम चरण के साथ रोमांस करती दिखेंगी। बता दें कि फिल्म में आलिया के अलावा एक्टर राम चरण, अजय देवगन, एनटीआर जूनियर भी नजर आएंगे। फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी होंगे। आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी काम करती दिखेंगी। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।