लाइव टीवी

Gangubai Kathiawadi First Look: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस अंदाज में दिखीं आलिया भट्ट

Updated Jan 15, 2020 | 09:03 IST

Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi First Look: एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसमें आलिया बड़ी लाल बिंदी, आंखों में गहरा काजल लगाए और नोज पिन पहने दिख रही हैं।

Loading ...
Alia Bhatt in Gangubai Kathiawadi
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है
  • इसमें आलिया बिलकुल अलग दिख रही हैं और उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल लग रहा है
  • इसमें वो बड़ी लाल बिंदी, गहरा काजल लगाए और नोज पिन पहने दिख रही हैं

.बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक आज सामने आएगा, जिसकी जानकारी मंगलवार को खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर दी थी। फिल्म से आलिया का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

इस फिल्म से आलिया के दो पोस्टर सामने आए हैं। पहले पोस्टर में वो दो चोटी बनाकर बालों में रिबन लगाए दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लाउज और लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए हैं और हाथों में हरी चूड़ियां, बड़ी लाल बिंदी और गहरा काजल लगाया हुआ है। वो एक हाथ टेबल पर रखे हुए दिख रही हैं और उनके पास बंदूक रखी है।

वहीं दूसरे पोस्टर में भी वो बिंदी, काजल और डार्क लिपस्टिक लगाए हुए हैं। और इसके साथ उन्होंने गले में नेकपीस और नोज पिन भी पहनी है। इस पोस्टर पर माफिया क्वीन लिखा है। इस लुक में आलिया काफी अलग रही हैं और उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है। यह पहली बार है जब आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म 11 सितंबर, 2020 को रिलीज होगी। मालूम हो कि आलिया ने पिछले साल दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने नेगंगूबाई लिखी एक नेमप्लेट की फोटो शेयर की थी और इसके साथ उन्होंने लिखा, 'देखो इस साल सैंटा ने मुझे क्या दिया'।

बता दें कि लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। जो कि छोटी उम्र में कमाथीपुरा के एक वेश्यालय की मालकिन बन गई। जानकारी के मुताबिक गंगूबाई 16 साल की उम्र में अपते पिता के अकाउंटेंट से शादी कर मुंबई भाग गईं थीं, जहां उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और महज 500 रुपये में बेच दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।