लाइव टीवी

पहले से इतनी बदल गई हैं आलिया भट्ट, वायरल हो रही इस पुरानी फोटो में पहचानना हुआ मुश्किल

Updated May 08, 2020 | 13:02 IST

Alia Bhatt Old Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक पुरानी फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
  • थ्रोबैक फोटो में एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल
  • इस फोटो में आलिया भट्ट सूट पहने नजर आ रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन अब उनकी एक पुरानी फोटो सामने आई है जिसे देखकर आपके लिए उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाएगा।

आलिया की जो फोटो सामने आई है वो काफी पुरानी है। इसमें वो पिंक कलर का सूट पहने और उसके साथ ब्लैक दुपट्टा कैरी किए हुए हैं। इस तस्वीर में उनके बाल खुले हैं और वो बेहद सिंपल लग रही हैं। साथ में उनकी मम्मी सोनी राजदान हैं जो ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए हैं। बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक आलिया का स्टाइल पहले से इतना बदल चुका है कि इस पुरानी फोटो में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल है। 

आलिया की यह थ्रोबैक फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और लो लगातार कमेंट उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि आलिया का ट्रांसफॉर्मेशन तारीफ के काबिल है। तो वहीं कुछ का कहना है कि अब वो पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। मालूम हो कि आलिया की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती हैं।

बता दें कि आलिया ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं थी और ये तीनों की डेब्यू फिल्म थी। अपने आठ साल के अब तक के करियर में आलिया ने कई फिल्मों में काम किया और दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी अलग जगह बनाई। अब तक वो हाईवे, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, शानदार, उड़ता पंजाब, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी, कलंक और गली बॉय जैसी फिल्में शामिल हैं।

अब वो अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा को सड़क 2 और गंगूबाई काठियावाड़ी में भी काम करती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।