लाइव टीवी

Alia Bhatt Phone Wallpaper: क्या आलिया भट्ट ने फोन में लगाई रणबीर कपूर के साथ फोटो? वीडियो हो रहा वायरल

Updated Mar 05, 2020 | 18:47 IST |

Alia Bhatt phone Wallpaper: हाल ही में आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके फोन का वॉलपेपर नजर आ रहा है। फैंस का मानना है कि वॉलपेपर में उनके साथ रणबीर कपूर हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt phone Wallpaper
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट का फोन वॉलपेपर हुआ वायरल
  • फोटो में एक लड़का और लड़की आ रहे हैं नजर
  • फैंस का मानना है कि ये रणबीर कपूर हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनके रियल लाइफ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर नजर आएंगे। फैंस दोनों को पहली बार साथ में देखने के लिए बहुत उत्साहित है और बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में आलिया एक इवेंट में पहुंची। जहां वे बेहद स्टाइलिश लग रही थीं, लेकिन सबका ध्यान उनके मोबाइल के वॉलपेपर ने खींचा।

दरअसल आलिया की एक वीडियो वायरल हो रही हैं। जिसमें वे हाथ में मोबाइल पकड़े दिख रही हैं। इसमें उनके फोन का वॉलपेपर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक लड़का और लड़की दिख रहे हैं। इस फोटो को देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इसमें आलिया के साथ रणबीर कपूर हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर कमेंट किया कि क्या ये रणबीर कपूर और आलिया हैं?, वहीं दूसरे ने लिखा कि ये रणबीर और आलिया की फोटो है। हालांकि वीडियो में वॉलपेपर साफ नहीं दिख रहा है, इसलिए ये कहना मुश्किल है कि असल में ये रणबीर और आलिया ही हैं या नहीं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही खबरें आईं थीं कि आलिया और रणबीर दिसंबर में शादी करने वाले हैं। आलिया ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए जूम को बताया कि मुझे नहीं पता कि अभी कौनसी अफवाह चल रही है। मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की डेट या अफवाह आ जाती है। मुझे यह बहुत मनोरंजक लगता है।

ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र की अगर बात करें तो अयान मुखर्जी की इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर साथ नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। मौनी इसमें पहली बार नेगेटिव रोल में दिखेंगी। ये फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।