लाइव टीवी

Alia Ranbir fake Wedding Card: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, अगले साल बजेगी शहनाई!

Updated Oct 22, 2019 | 16:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Alia bhatt Ranbir kapoor fake Wedding Card: लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा है। फैंस को इंतजार है कि दोनों स‍ितारे कब एक दूसरे का हाथ थामेंगे।

Loading ...
Alia Bhatt and Ranbir kapoor Wedding card

Alia bhatt Ranbir kapoor Wedding Card viral: लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और क्‍यूट गर्ल आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा बनी हुई है। बीते साल अभिनेत्री सोनम कपूर के रिसेप्‍शन में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नजर आए थे और उसके बाद दोनों को एक साथ कई बार साथ वक्‍त बिताते स्‍पॉट किया जा चुका है। यहां तक कि रणबीर कई बार आलिया भट्ट के घर भी दिखाई द‍िए हैं। फैंस को इंतजार है कि दोनों स‍ितारे कब एक दूसरे का हाथ थामेंगे। 

दोनों सितारे जल्‍द ही अयान मुखर्जी की फ‍िल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। यह फ‍िल्‍म अगले साल रिलीज होने वाली है। इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर फैंस इस फोटो को शेयर कर रहे हैं। कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी 22 जनवरी 2020 में होने वाली है। कार्ड पर वेन्‍यू लिखा है उम्‍मेद भवन, जोधपुर। यह वही जगह है जहां बीते साल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी की थी।

जब इस कार्ड की पड़ताल की तो पता चला कि यह पूरी तरह फेक है। इस कार्ड में आलिया के नाम की स्‍पेलिंग भी गलत है, वहीं उनके पिता का नाम महेश भट्ट की जगह मुकेश भट्ट लिखा है। इस कार्ड में कई और खामियां हैं, जिससे साफ कहा जा सकता है कि यह फेक है।

पहले आई थी शादी की फोटो
कुछ वक्‍त पहले एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें आलिया भट्ट दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रही हैं और रणबीर कपूर दूल्‍हा बने हुए दिखाई दे रहे हैं। यह ब्‍लैक एंड वाइट फोटो जैसे ही आई तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि यह कैसे हो सकता है और वो भी अचानक। रणबीर और आलिया की शादी की यह तस्‍वीर पूरी तरह फेक थी।

दरअसल, आलिया भट्ट ने एक लहंगा ब्रैंड के विज्ञापन के लिए फोटोशूट कराया था। इस विज्ञापन में पहले अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली नजर आते थे ज‍िन्‍हें आलिया भट्ट ने रिप्‍लेस किया है। इस फोटोशूट में उनके साथ मॉडल कुणाल ठाकुर नजर आए। रणबीर कपूर के एक फैन ने इस फोटो को एडिट किया और कुणाल की जगह रणबीर का फोटो काफी खूबसूरती के साथ लगा दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।