लाइव टीवी

Gangubai kathiawadi Release Date: इस द‍िन र‍िलीज होगी 'गंगूबाई काठियावाड़ी', प्रभास संग होगी आलिया की टक्‍कर

Updated Feb 24, 2021 | 11:31 IST

Gangubai kathiawadi Release Date: बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी की र‍िलीज डेट जारी कर दी गई है। यह फ‍िल्‍म प्रभास की राधे श्‍याम से टकराएगी।

Loading ...
Gangubai kathiawadi Release Date
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी की र‍िलीज डेट जारी
  • यह फ‍िल्‍म बाहुबली स्‍टार प्रभास की मेगा बजट फ‍िल्‍म राधे श्‍याम से टकराएगी
  • यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचने जा रही है

Alia Bhatt starrer Gangubai kathiawadi Release Date: बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट की अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी की र‍िलीज डेट जारी कर दी गई है। यह फ‍िल्‍म बाहुबली स्‍टार प्रभास की मेगा बजट फ‍िल्‍म राधे श्‍याम से टकराएगी। मेकर्स ने एक दिन पहले 24 फरवरी को इस फ‍िल्‍म का टीजर घोषित करने की बात कही थी लेकिन उससे पहले इसकी रिलीज डेट सामने आ गई।आज यानि 24 फरवरी को संजय लीला भंसाली का जन्‍मदिन है और इसी मौके पर मेकर्स ने रिलीज डेट अनाउंस की है।

यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचने जा रही है। इसी दिन प्रभास और पूजा हेगड़े स्‍टारर राधे श्‍याम भी रिलीज होनी है। एक तरफ आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी होगी तो उसके सामने प्रभास जैसे धुरंधर की राधे श्‍याम। यह टक्‍कर वाकई द‍िलचस्‍प होगी क्‍योंकि दोनों ही फ‍िल्‍मों के साथ दिग्‍गजों के नाम जुड़े हुए हैं। 

अजय देवगन भी आएंगे नजर 
संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन की भी एंट्री हो गई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में अजय गैंगस्टर करीम लाला के रोल में नजर आएंगे और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए 10 दिन भी तय कर लिए हैं। अजय अपनी फिल्म मे डे की शूटिंग खत्म करने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 

ऐसी होगी फ‍िल्‍म की कहानी 
इस फिल्म की कहानी की बात करें तो करीम लाला गंगूबाई को अपनी बहन मानता है और उस समय उसका साथ देता है जब कोई उसके साथ खड़ा नहीं होता। लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। उन्‍हें उनके पति ने 500 रुपये में बेच दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।