लाइव टीवी

आंटी नीना गुप्ता के रिसेप्शन में ऐसा था आलिया भट्ट का अंदाज, 12 साल बाद सामने आई फोटो

Updated Apr 04, 2020 | 23:31 IST

Alia Bhatt Throwback Photo: आलिया भट्ट की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है। अब आलिया की नीना गुप्ता के वेडिंग रिसेप्शन से एक फोटो सामने आई है। ये फोटो आलिया भट्ट के पास भी नहीं है।

Loading ...
Alia Bhatt, Sni Razdan, Mahesh Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की एक पुरानी फोटो सामने आई है।
  • ये फोटो एक्ट्रेस नीना गुप्ता की वेडिग रिसेप्शन की है।
  • इस रिसेप्शन में आलिया भट्ट अपनी मम्मी सोनी राजदान और पिता महेश भट्ट के साथ आई थीं।

मुंबई. लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड सेलेब्स की सोशल मीडिया पर पुरानी फोटो वायरल हो रही है। अब आलिया भट्ट की एक पुरानी फोटो सामने आई है। ये फोटो एक्ट्रेस नीना गुप्ता की वेडिग रिसेप्शन की है। इसमें आलिया भट्ट बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। 

नीना गुप्ता के वेडिंग रिसेप्शन में आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट ने ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। नीना गुप्ता का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के आईटीसी होल में हुआ था। 

आपको बता दें कि नीना गुप्ता ने साल 2008 में दिल्ली के चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की थी।  इस वक्त आलिया 15 साल की थीं। इस शादी में शीना बोरा और पीटर मुखर्जी भी बतौर मेहमान नजर आ रहे हैं। 

आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट
आलिया भट्ट की ये फोटो फोटोग्राफ विरल भयानी ने शेयर की है। विरल ने फोटो के साथ लिखा- मुझे याद है कि आलिया भट्ट ने मुझसे कहा था कि ये फोटो भेज देना। आज तक मैंने ये फोटो नहीं भेजी है। 

आलिया भट्ट ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ओ माय गॉड।' नीना गुप्ता और आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान काफी अच्छे दोस्त है। नीना और सोनी राजदान ने फिल्म 'मंडी' और 'त्रिकाल' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।  

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास कई प्रोजेक्ट हैं। इस साल वह अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में काम करेंगी। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। 

आलिया साल के अंत में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया एस.एस.राजामौली की फिल्म आर.आर.आर की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाली हैं। वहीं, अगले साल वह करण जौहर की तख्त में भी काम करेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।