लाइव टीवी

Alia Bhatt से लेकर Hrithik Roshan तक, बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी चलेगा इन सितारों का सिक्‍का

Updated Jul 17, 2021 | 06:27 IST

आलिया भट्ट, कटरीना कैफ से लेकर ऋतिक रोशन तक, फिल्म इंडस्ट्री के ये सितारे बॉलीवुड में अपना परचम लहराने के बाद हॉलीवुड में सिक्का जमाने के लिए तैयार हैं। 

Loading ...
Alia Bhatt and Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • आलिया ने हॉलीवुड की लीडिंग टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के साथ साइन किया कॉन्ट्रेक्ट।
  • ऋतिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड में अपना करियर आजमाते आएंगे नजर।
  • प्रभास हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 में आ सकते हैं नजर।

Bollywood Celebs who is ready to debut in Hollywood : बॉलीवुड सितारों में हॉलीवुड की सनक इन दिनों काफी देखी जा रही है। प्रियंका चोपड़ा के बाद से लगातार बॉलीवुड सितारे हॉलीवुड की तरफ अपना रुख दिखा रहे हैं। जी हां प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनम कपूर तक बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां बॉलीवुड में अपने अभिनय और खूबसूरती का लोहा मनवाने के बाद हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने की फिराक में हैं। ऐसे में इस लेख के माध्यम से हम बॉलीवुड के ऐसे सितारों पर नजर डालेंगे, जो जल्द ही बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड का दामन थामने वाले हैं। 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारओं में शामिल हैं। आलिया ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है। बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद आलिया हॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। मीडिया खबरों के मुताबिक आलिया ने हॉलीवुड की लीडिंग कंपनी इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी WME के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है। बता दें WME एजेसीं स्पोर्ट्स, मीडिया और फैशन से लेकर हर चीज से जुड़ा है।

धनुष

साल 2017 में हॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता धनुष हॉलीवुड में अपने करियर का आगाज कर चुके हैं। वह जल्द ही एंथोनी और रूसो की फिल्म द ग्रे मैन में नजर आएंगे। इस फिल्म में रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस जैसे हॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी दिखेंगे।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही हॉलीवुड में अपना करियर आजमाते नजर आएंगे। मीडिया खबरों के मुताबिक ऋतिक को कैलिफोर्निया की एक एजेंसी ने किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। जो क्रिस्टन स्टीवर्ट से लेकर एडम ड्राइवर तक सितारों का प्रतिनिधित्व करती है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल हैं। अभिनेत्री अपने हॉलीवुड सपने को जी रही हैं। बॉलीवुड के साथ प्रियंका ने हॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा लिया है। हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 के बाद अभिनेत्री अपकमिंग सीरीज रूसो ब्रदर्स में नजर आने वाली हैं।

प्रभास

फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड में मशहूर हुए अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी हॉलीवुड डेब्यु को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कुछ दिन पहले प्रभास को लेकर जो अफवाहें उड़ी थी, वह सच होती नजर आ रही है। बहुत जल्द प्रभास हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 में अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरहिट फ्रेंचाइजी रिपोर्ट मिशन इम्पॉसिबल की दो फिल्मों का निर्देशन कर चुके क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने इस फिल्म के सातवें पार्ट के लिए प्रभास से संपर्क किया था।

विद्युत जामवाल

ब्रूक ली, जैकी चैन और जेट ली जैसे दिग्गज मार्शल आर्टिस्ट के साथ अपना नाम दर्ज करवा चुके विद्युत जामवाल दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्टिस्ट में से एक हैं। विद्युत जामवाल फिल्म इंडस्ट्री के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी वंडर स्ट्रीट द्वारा साइन किया गया है। यह एजेंसी टोनी जा, माइकल जा जैसे दिग्गज अभिनेताओं का प्रतिनिधित्व करती है।

कटरीना कैफ

साल 2017 में कटरीना कैफ कै बॉलीवुड से हॉलीवुड में जानें की अफवाहें उड़ी थी। लेकिन उसके बाद से भी अभिनेत्री बॉलीवुड में काफी दिलचस्पी ले रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अली अब्बास जफर की फिल्म सुपरहीरो को साइन किया है, अभिनेत्री इस फिल्म में सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगी।

अली फजल

वेब सीरीज मिर्जापुर में अपने दमदार अभिनय के बाद गुड्डू पंडित यानि अली फजल काफी पॉपुलर हो चुके हैं। अली फैजल जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑफ द नील’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने कुछ दिन पहले हॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की थी। वहीं अभिनेत्री ने अमेरिका की टॉप टैलेंटेड एजेंसी को साइन किया है। इससे साफ जाहिर होता है कि अभिनेत्री जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं।

फरहान अख्तर

बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर फरहान अख्तर के लिए सभी संकेत हॉलीवुड की ओर इशारा करते हैं। फरहान जल्द ही ‘मार्वल सीरीज’ की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।