लाइव टीवी

Alia Bhatt New Movie: आल‍िया भट्ट करेंगी अंग्रेजी मीड‍ियम के डायरेक्‍टर की अगली फ‍िल्‍म, ऐसी है कहानी

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Feb 26, 2020 | 10:31 IST

Alia Bhatt Movies 2020: आल‍िया भट्ट ने अब तक के करियर में तमाम तरह के रोल क‍िए हैं। अब अंग्रेजी मीड‍ियम के डायरेक्‍टर ने उनको इस फ‍िल्‍म के ल‍िए अप्रोच क‍िया है।

Loading ...
Alia Bhatt

स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर कलंक तक - आल‍िया भट्ट ने अलग अलग तरह के किरदार न‍िभाए हैं। फ‍िलहाल उनकी फ‍िल्‍म ब्रह्मास्‍त्र का सभी को खासा इंतजार है क्‍योंक‍ि इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। वैसे उनके पास इस समय फ‍िल्‍मों की इंप्रेस‍िव कतार है ज‍िसमें राजामौली के साथ आरआरआर, करण जौहर के साथ तख्‍त, संजय लीला भंसाली के साथ गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी और पापा महेश भट्ट के साथ सड़क 2 शामिल है। इसी के साथ आल‍िया भट्ट को एक और फ‍िल्‍म मिलने की चर्चा है। 

खबर है क‍ि आल‍िया भट्ट को अंग्रेजी मीड‍ियम के डायरेक्‍टर साकेत चौधरी ने अपनी अगली फ‍िल्‍म के लिए अप्रोच क‍िया है। बताया जा रहा है क‍ि ये एक सोशल ड्रामा है और इसमें आल‍िया भट्ट का किरदार  काफी मजबूत होगा। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, साकेत काफी समय से अपनी अगली फ‍िल्‍म की स्‍क्र‍िप्‍ट पर काम कर रहे थे। उन्‍होंने आल‍िया भट्ट को ये कहानी सुनाई है और ब्रह्मास्‍त्र स्‍टार ने इसके लिए हामी भी भर दी है। जल्‍द ही वह फ‍िल्‍म साइन करेंगी और इसकी औपचार‍िक घोषणा भी हो जाएगी। 

वैसे इंडस्‍ट्री में ये खबरें भी हैं क‍ि आल‍िया भट्ट इन द‍िनों रणबीर कपूर से शादी की डेट के अनुसार फ‍िल्‍में साइन कर रही हैं। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी क‍ि क्‍या उनकी ये फ‍िल्‍म शादी से पहले आती है या फ‍िर मिसेज कपूर बनने के बाद! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।