लाइव टीवी

आलिया भट्ट ने खत्म की सड़क 2 की शूटिंग, पिता महेश भट्ट के साथ शेयर की फोटो

Updated Jul 28, 2019 | 18:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अलिया भट्ट ने ऊटी में फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल खत्म कर दिया है। इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए मैसेज लिखा।

Loading ...
Alia Bhatt And Mahesh Bhatt
मुख्य बातें
  • अलिया भट्ट ने ऊटी में फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल खत्म कर दिया है।
  • सड़क 2 साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल होगी।
  • फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी है। आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट और पूजा भट्ट के साथ सड़क 2 में काम करने जा रही है। आलिया ने सड़क 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद पिता महेश भट्ट के साथ फोटो शेयर की है। 

अलिया भट्ट ने ऊटी में फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल खत्म कर दिया है। इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए मैसेज लिखा। फोटो के साथ लिखा- शैड्यूल रैप, पूरे क्रू ने जितनी एनर्जी दिखाई, उससे ज्यादा इस ओल्ड मैन के पास है। लव यू डैडी। 

सड़क 2 साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल होगी। इस फिल्म में आलिया की बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त थे। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।

झूला झूलते हुए फोटो वायरल 
आलिया भट्ट की सड़क की शूटिंग के दौरान एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में आलिया भट्ट झूला झूलते हुए नजर आ रही हैं। ऊटी में शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट के साथ उनकी मां सोनी राजदान और बहनी शाहीन भट्ट भी मौजूद थीं। 

आलिया भट्ट की एक और फोटो में मां सोनी राजदान, बहन शाहीन तीनों ने ही शॉल ओढ़े हुई है। आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर लिखा- , 'खेलना ना भूलें'। आपको बता दें कि सड़क 2 साल 2020 में रिलीज होगी।    

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की इस साल दो फिल्में गली बॉय और कलंक रिलीज हुई थी। गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई की थी। वहीं, कलंक फिल्म बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।

आलिया भट्ट अब बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर में काम करेंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट सलमान खान के साथ इंशाअल्लाह और करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में नजर आएंगी।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।