लाइव टीवी

Ranbir Kapoor के लिए Alia Bhatt का सस्पेंस भरा बर्थडे पोस्ट, आखिर क्या कहना चाहती हैं आलिया?

Updated Sep 28, 2020 | 18:38 IST

रणबीर कपूर के लिए सुबह से ही जन्मदिन पर बधाइयों का दौर जारी है। इस बीच सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी अभिनेता के लिए सस्पेंस भरा पोस्ट शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
मुख्य बातें
  • जन्मदिन पर रणबीर कपूर के लिए सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता
  • आलिया भट्ट ने सस्पेंस भरे इंस्टाग्राम पोस्ट से किया बर्थडे विश
  • तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन ने लोगों को किया कन्फ्यूज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर सोमवार 28 सितंबर को अपना 38वां बर्थडे मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर परिवार, फैंस और दूसरी बॉलीवुड हस्तियों से उन्हें लगातार बधाइयां भी मिल रही है। इस बीच आलिया भट्ट ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है लेकिन यह मैसेज लोगों को कुछ कन्फ्यूजन और सस्पेंस में जरूर डाल सकता है।

आलिया ने पोस्ट में केक के सामने बैठे रणबीर कपूर की तस्वीर पोस्ट की है जो कि बर्थडे पोस्ट में एक सामान्य बात है लेकिन इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन में लिखा उससे अलग अलग तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। आलिया भट्ट ने अपने पोस्ट में लिखा- 'happy birthday 8 (हैप्पी बर्थडे 8)' इसके साथ ही हार्ट की इमोजी का भी इस्तेमाल किया। अब यहां 8 का क्या मतलब है इसी बात का कन्फ्यूजन है।

गौरतलब है कि सुबह से ही रणबीर कपूर के लिए बर्थडे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। चचेरी बहन करीना कपूर खान बचपन की खास तस्वीर पोस्ट करते हुए रणबीर को जन्मदिन की बधाई दी जबकि बहन रिद्धिमा कपूर ने भी बचपन की एक फोटो शेयर की, जिसमें दिवगंत अभिनेता और रणबीर-रिद्धिमा के पिता ऋषि कपूर दोनों बच्चों को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही रिद्धिमा ने रणबीर के साथ तस्वीरों का एक कोलाज भी शेयर किया था।

आलिया के साथ ब्रह्मास्त्र में आएंगे नजर:

अगर फिल्मों की बात करें तो रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ ही नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

ब्रह्मास्त्र के अलावा रणबीर शमशेरा फिल्म में भी दिखने वाले हैं, जिसमें वह पहली बार संजय दत्त के साथ काम करेंगे। इसके अलावा वह लव रंजन की फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।