लाइव टीवी

रिलीज से पहले पोन्नियिन सेल्वन को हुआ करोड़ों का मुनाफा, क्या ब्रह्मास्त्र को टक्कर दे पाएगी यह फिल्म 

Updated Sep 12, 2022 | 23:27 IST

Ponniyin Selvan Digital Rights: मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन को रिलीज होने से पहले ही करोड़ों का फायदा हो गया है। हाल ही में इस फिल्म के डिजिटल राइट्स को बेचा गया है, जिसकी वजह से इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही तगड़ी कमाई कर ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ponniyin Selvan
मुख्य बातें
  • पोन्नियिन सेल्वन फिल्म में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन।
  • 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है यह फिल्म।
  • रिलीज से पहले मणि रत्नम की फिल्म को हुआ करोड़ों का फायदा।

Mani Ratnam Film Ponniyin Selvan Digital Rights: वर्ष 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन है। टू-फिल्म फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट इस वर्ष 30 सितंबर को सिनेमाघरों में ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है। खबरों के अनुसार, मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के पहले और दूसरे पार्ट के डिजिटल राइट्स को बेच दिया गया है। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इन दोनों पार्ट्स के राइट्स को करोड़ों में खरीदा है जिसकी वजह से रिलीज से पहले ही इस फिल्म के मेकर्स को करोड़ों का फायदा हो गया है। कहा जा रहा है कि पहले पार्ट के रिलीज होने के कुछ महीनों बाद दूसरे पार्ट को भी रिलीज किया जाएगा। 

Also Read: फिल्म आदिपुरुष के 'राम' प्रभास इस साल करेंगे रावण दहन, दिल्ली के लव कुश रामलीला के लिए एक्टर को मिला इनविटेशन

करोड़ों में बिके फिल्म के डिजिटल राइट्स 

हाल ही में, चेन्नई के नेहरू इनडोर स्टेडियम में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म पोन्नियिन सेल्वन का ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च हुआ था। इस इवेंट में कमल हासन और रजनीकांत बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे। ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शक इस फिल्म को सिनेमा घरों में देखने के लिए बेताब हैं। कुछ खबरों के अनुसार, पोन्नियिन सेल्वन फिल्म के डिजिटल राइट्स को काफी मुनाफे के साथ बेचा गया है। 125 करोड़ रुपए में अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स को खरीदा है। फिलहाल यह बता पाना कि यह फिल्म ब्रह्मास्त्र को टक्कर दे पाएगी या नहीं यह मुश्किल है। क्योंकि रिलीज होने के तीसरे दिन बाद ब्रह्मास्त्र ने 160 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया है। वैसे, दर्शकों को अगर मणि रत्नम की यह फिल्म पसंद आई तो हो सकता है कि यह ब्रह्मास्त्र को भी पीछे छोड़ दे। 

Also Read: पाकिस्तान के अनिल कपूर को क्या जानते हैं आप? 51 की उम्र में फिटनेस देख हो जाएंगे कायल

Mani Ratnam Film Ponniyin Selvan Trailer

इसके साथ इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को भी मुनाफे के साथ बेचा गया है। सन टीवी ने इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को खरीद लिया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के ग्रैंड रिलीज के 1 हफ्ते पहले चैनल पर फिल्म का ऑडियो और ट्रेलर लाॅन्च ऑन एयर किया जाएगा। कलकी कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर यह फिल्म आधारित है जिसे मणि रत्नम ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, जयम रवी और कार्थी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।