लाइव टीवी

46 की अमीषा पटेल बनीं बिकिनी बेब्स, एक्ट्रेस को देख यूजर बोला- ये गदर की सकीना सनी लियोन कैसे बन गई 

Updated Sep 14, 2022 | 21:40 IST

Ameesha Patel In Bikini: जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हरे रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ameesha Patel
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया अमीषा पटेल का वीडियो।
  • बिकिनी में नजर आईं फिल्म गदर की एक्ट्रेस।
  • यह वीडियो देख यूजर्स ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल। 

Ameesha Patel Gets Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के बिकिनी लुक हमेशा चर्चा में रहते हैं। जब भी अदाकाराएं बिकिनी में अपनी तस्वीरें या वीडियोज शेयर करती हैं तब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। कुछ लोग इन एक्ट्रेसेज की खूब तारीफ करते हैं वहीं कुछ लोग इन्हें ट्रोल करते हुए भद्दे कमेंट्स लिखते हैं। ऐसा ही कुछ अमीषा पटेल के साथ हुआ जब उन्होंने हरे रंग की बिकिनी में अपनी एक वीडियो साझा की। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमीषा पटेल ने ग्रीन रंग की बिकिनी पहनी‌ है और वह‌ इसमें अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 46 की उम्र में भी एक्ट्रेस को इतना फिट देखकर लोगों के होश उड़ गए। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तो उनकी खूबसूरती के कायल‌ हो गए। 

Also Read: Mahabharat : ब्रह्मास्त्र को पीछे छोड़ 700 करोड़ में बनेगी 5डी में महाभारत, अक्षय से लेकर रणवीर सिंह तक आएंगे नजर!

बिकिनी बेब्स बनीं अमीषा पटेल

अमीषा पटेल फिलहाल बहरीन में हैं जहां से उन्होंने अपना यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्रीन बिकिनी में अमीषा पटेल कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। वह होटल से निकलकर बीच पर तहलका मचाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्हें कुछ किलर पोज देते हुए भी देखा गया। जैसे ही अदाकारा ने अपना यह वीडियो शेयर किया वैसे ही यह वायरल हो गया। कुछ लोगों ने अमीषा की जमकर तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। 

Also Read: Brahmastra के बाद Doctor G बनी बॉलीवुड की उम्मीद, क्या रणबीर को पछाड़कर अब आयुष्मान खुराना बन पाएंगे BO किंग! 

अमीषा पटेल के फैन ने तारीफ करते हुए लिखा 'दुनिया की सबसे गॉर्जियस लड़की' तो दूसरे फैन ने कमेंट किया 'मेरे पास शब्द ही नहीं हैं।' अमीषा के एक और प्रशंसक ने तारीफ करते हुए लिखा 'गदर तो आप मचा रही हो।' लेकिन कुछ ऐसे भी यूजर्स थे जिन्होंने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए लिखा 'बुढ़ापे में भी' तो दूसरे ट्रोलर ने लिखा 'बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम।' एक और यूजर ने उन्हें सनी लियोन से कंपेयर करते हुए लिखा 'ये गदर की सकीना सनी लियोन कैसे बन गई।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।