लाइव टीवी

Ameesha Patel Hot photos: 44 साल की अमीषा पटेल ने पार की हॉटनेस की हद, बोल्‍ड फोटोज से मचाई सनसनी

Updated Jul 07, 2020 | 13:45 IST

Ameesha Patel Hot photos and Videos: 2000 में फ‍िल्‍म 'कहो ना प्‍यार है' से डेब्‍यू करने वाली अमीषा पटेल ने सोशल मीड‍िया पर बेहद हॉट फोटो और वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी है।

Loading ...
Ameesha Patel
मुख्य बातें
  • अमीषा पटेल ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर द‍िया हॉट वीड‍ियो
  • कई बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर फैंस के उड़ा द‍िए होश
  • कुछ ही घंटों में लाखों यूजर्स ने लाइक क‍िए फोटोज

Ameesha Patel Hot photos and Videos: 2000 में फ‍िल्‍म 'कहो ना प्‍यार है' से डेब्‍यू करने वाली अमीषा पटेल ने सोशल मीड‍िया पर बेहद हॉट फोटो और वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी है। इस वीडियो और तस्‍वीरों में 44 साल की अमीषा पटेल ने हॉटनेस की हदें पार कर दी हैं। ताजा पोस्‍ट में वह डेनिम शार्ट और ब‍िक‍िनी में अपनी बालकनी से पोज दे रही हैं। यह अंदाज देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं।

इन तस्‍वीरों और वीडियो में अमीषा पटेल की अदाएं बेहद मादक और दिलकश लग रही हैं। उनका अंदाज बेहद बोल्‍ड है और इसी वजह है इन पोस्‍ट को लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं। कमेंट में फैंस उनकी तारीफ सेक्‍सी, बोल्‍ड और हॉट जैसे शब्‍दों से कर रहे हैं। अमीषा इन द‍िनों सोशल मीड‍िया पर काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं। शायद ही ऐसा कोई द‍िन होगा जब अमीषा ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम पर अपना फोटो शेयर न करती हों। वह बोल्‍ड और हॉट फोटोज के बल पर उन्‍होंने कई यंग एक्‍टेसेज को मात दे दी है। 

बोल्‍ड अंदाज को लेकर कई बार हो चुकी हैं ट्रोल 

अमीषा कई बार बोल्‍ड फोटोज को लेकर इंटरनेट पर अमीषा ट्रोल भी हो चुकी हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने ट्व‍िटर पर एक तस्‍वीर शेयर की थी, ज‍िसमें वो बेडरूम में मॉर्न‍िंग पोज देती नजर आई थीं। फोटो में उन्‍होंने ब्‍लैक कलर का काफी सेक्‍सी आउटफ‍िट पहना था। इंटरनेट यूजर्स को अमीषा का ये हॉट और बोल्‍ड लुक पसंद नहीं आया था और लोगों ने फोटो शेयर करने के कुछ ही मिनटों में उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर द‍िया था। 

2001 में वह सनी देओल के साथ 'गदर-एक प्रेमकथा' में भी नजर आई थीं। साल 2002 में आई फिल्म हमराज को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला, लेक‍िन उसके बाद उनकी फ‍िल्‍मों को अच्‍छा रेस्‍पांस नहीं म‍िला और अमीषा फ‍िल्‍मों से दूर हो गईं। अमीषा भले ही बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने में भले का कामयाब ना हुईं हों लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।