लाइव टीवी

अमित साध को टीवी इंडस्ट्री ने कर दिया था बैन, एक्टर का खुलासा- 'एक दूसरे को फोन कर कहते थे इसे काम मत दो'

Updated Jul 15, 2020 | 20:01 IST

Amit Sadh was Banned by TV: एक्टर अमिता साध ने खुलासा किया कि टीवी इंडस्ट्री में उन्हें बैन कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amit Sadh
मुख्य बातें
  • टीवी इंडस्ट्री में बैन कर दिए गए थे एक्टर अमित साध
  • बैन किए जाने के बाद अमित साध ने बॉलीवुड की तरफ किया था रुख
  • मालूम हो कि अमित साध ने साल 2010 में बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने मशहूर टीवी सीरियल क्यों होता है प्यार से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने लंबे समय तक शो में काम किया लेकिन साल 2010 में उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख कर लिया और फिल्म फूंक 2 में नजर आए। 

अमित साध ने किया ये खुलासा

अमिता साध ने हाल ही में बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में इसलिए कदम रखा था क्योंकि टीवी इंडस्ट्री से उन्हें बैन कर दिया गया था। बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में अमित साध ने खुलासा किया कि फिल्मों में काम करने के लिए उन्होंने टेलिविजन नहीं छोड़ा था बल्कि टीवी ने उन्हें बैन किया था। अमित साध ने बताया कि वो लोग एक दूसरे को कॉल करते और कहते, 'इसको काम मत दो'। तो फिर मैंने कहा, 'अच्छा? नहीं दे रहे हो? तो फिर मैं पिक्चरों में जाऊंगा।'

उम्र बढ़ने के साथ हुआ विनम्र

अमित साध ने बताया कि अपनी 20 की उम्र के शुरुआती सालों में वो हर तरह से लड़ने के लिए तैयार थे। अमित ने बताया कि उन्हें एक बहुत नामी टेलिविजन प्रोड्यूसर का फोन आया था, जिसका काफी रसूख था। मैंने उसको भी बोल दिया, 'सर, गलत करोगे, लड़ूंगा' अमित ने कहा कि जैसे जैसे उनकी उम्र बढ़ी वो विनम्र होते गए।

साल 2010 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

अमित साध ने साल 2010 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म फूंक 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके अलावा अमित साध फिल्म काय पो छे, गुड्डू रंगीला, सुलतान, सरकार 3 और गोल्ड जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अब हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर उनकी फिल्म ब्रीद: इंटू द शैडो रिलीज हुई है जिसमें उनके अलावा एक्टर अभिषेक बच्चन भी हैं। 

अब वो फिल्म शकुंतला देवी में नजर आएंगे, जिसमें विद्या बालन लीड रोल में हैं। यह फिल्म 31 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज हो रही है। इसके अलावा अमित विद्युत जामवाल के साथ फिल्म यारा में दिखेंगे जो 30 जुलाई को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।