लाइव टीवी

Amitabh Abhishek Health Update: 7 दिनों तक अस्पताल में रहेंगे अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन, हेल्थ में आया सुधार

Updated Jul 14, 2020 | 14:58 IST

Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Health Stable: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों फिलहाल नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं। अस्पताल से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि दोनों की स्थिति स्थिर हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन।
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन औरअभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को ट्विटर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।
  • फिलहाल अमिताभ-अभिषेक नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं।
  • अब पिता और बेटे के स्वास्थ्य को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

अमिताभ बच्चन और उनके बेटे, एक्टर अभिषेक बच्चन को कोविड-19 पॉजिटिव होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 11 जुलाई से अमिताभ और अभिषेक का उपचार नानावती हॉस्पिटल में चल रहा है। अब हाल ही में पिता-बेटे की तबीयत को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन की हालत में सुधार है। 77 साल के अमिताभ बच्चन और 44 के अभिषेक बच्चन ने 11 जुलाई को ट्विटर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। दोनों फिलहाल नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं।

नानावती अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की स्वास्थ्य को लेकर जानकारी शेयर की है। सूत्र का कहना है कि दोनों की स्थिति स्थिर हैं और ट्रीटमेंट के बाद हालत में काफी सुधार है। हालांकि उन्हें कम से कम सात दिनों के लिए अस्पताल में ही रहना होगा।

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन(46) और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिषेक ने रविवार को ऐश्वर्या और आराध्या के संक्रमित होने की खबर की सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी। साथ ही बताया था कि मां और बेटी को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। अमिताभ ने सोमवार शाम को अपने फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार भरे संदेशों के लिए धन्यवाद दिया था।


अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके बंगलों में काम करने वाले 26 स्टाफ मेंबर्स का कोरोना परीक्षण किया गया था। हालांकि सभी स्टाफ सदस्यों का परीक्षण नकारात्मक आया था। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) की मानें तो रविवार को 1,174 नए कोरोना वायरस मामले दर्ज किए गए हैं। साथ ही मुंबई में केस संख्या 93,894 से पार हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।