लाइव टीवी

Mayday Film: सात साल बाद अमिताभ बच्‍चन के साथ द‍िखेंगे अजय देवगन, इस फ‍िल्‍म में न‍िभाएंगे पायलट का रोल

Updated Nov 07, 2020 | 13:44 IST

Amitabh Bachchan & Ajay Devgn in Mayday: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन एक बार फ‍िर साथ नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा मेडे।

Loading ...
Amitabh Bachchan and Ajay Devgn
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन एक बार फ‍िर साथ नजर आने वाले हैं।
  • फ‍िल्‍म का नाम होगा मेडे, मेकर्स ने की इसकी अधिकारिक घोषणा।
  • इसी साल द‍िसंबर में दोनों स‍ितारे हैदराबाद में करेंगे शूटिंग।

Amitabh Bachchan & Ajay Devgn in Mayday: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और अजय देवगन एक बार फ‍िर साथ नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म का नाम होगा मेडे जिसकी अधिकारिक घोषणा हो गई है। अजय देवगन फ‍िल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली इस फ‍िल्‍म को खुद अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे। अमिताभ बच्‍चन को जब अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे तो यह देखना वाकई बहुत दिलचस्‍प होगा।

जानकारी के अनुसार इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन पायलट का रोल निभाएंगे जबकि अमिताभ बच्‍चन के रोल के बारे में जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। वहीं फ‍िल्‍म की बाकी कास्‍ट फाइनल करने की प्रक्रिया पूरी की जारी है और जल्‍द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी। दिसंबर महीने में इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू करने की योजना है।

अजय देवगन और अमिताभ बच्‍चन जब जब स्‍क्रीन पर साथ आए हैं उन्‍हें काफी पसंद किया गया है। सात साल पहले फ‍िल्‍म सत्‍याग्रह में दोनों साथ काम करते हुए नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया था। दोनों ने मेजर साहब, खाकी और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में काम किया है। 

सूत्रों की मानें तो अजय देवगन ने जब डायरेक्‍शन वेंचर की शुरुआत करने की सोची तो उनके दिमाग में सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन का नाम आया। फ‍िल्‍म की कहानी अमिताभ बच्‍चन को बेहद पसंद आई और उन्‍होंने रोल के लिए हां कह दी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन को अख‍िरी बार फ‍िल्‍म तान्‍हाजी में देखा गया था। वहीं उनके पास भुज, बिग बुल, मैदान जैसी फ‍िल्‍में हैं। वहीं अमिताभ बच्‍चन को आखिरी बार आयुष्‍मान खुराना के साथ फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो में देखा गया था। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी। इन दिनों अमिताभ केबीसी के 12वें सीजन को लेकर व्‍यस्‍त हैं। उनके पास चेहरे, झुंड और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्‍त्र जैसी फ‍िल्‍में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।