लाइव टीवी

Good Bye: एकता कपूर की 'गुड बॉय' में नजर आएंगे अमिताभ बच्‍चन, ये अदाकारा निभाएगी लीड रोल

Updated Apr 02, 2021 | 12:38 IST

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आगामी फि‍ल्म 'गुडबाय' की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है। इसमें महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Loading ...
Amitabh Bachchan and Ekta Kapoor

बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आगामी फि‍ल्म 'गुडबाय' की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है और इसमें महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

मुंबई में आज फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया है। रश्मिका ने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वहींबिग बी 4 अप्रैल से शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। "गुडबाय" के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले लुटेरा और उडता पंजाब जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके है और यह दोनों ही फिल्में बेहद प्रशंसित और पसंदीदा बन गयी थी। 

गुडबाय के बारे में बताते हुए, उत्साहित प्रोड्यूसर एकता कपूर ने साझा किया,"गुडबाय एक बेहद खास विषय है जिसमें समान माप में इमोशन और एंटरटेनमेंट है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर परिवार जुड़ा महसूस करेगा। मैं माननीय बच्चन जी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और रश्मिका मंदाना को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं! ”

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कहते है, "हमें अपना अगला प्रॉजेक्ट 'गुडबाय' पेश करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है जिसमें बालाजी टेलीफिल्म्स और फिल्म निर्माता विकास बहल जैसी दो रचनात्मक शक्तियां एकसाथ रही हैं। यह फिल्म अपने शीर्षक की ही तरह दिलचस्प होने वाली है और हम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को टीम में शामिल कर के सम्मानित महसूस कर रहे हैं।" 

विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।