लाइव टीवी

थिएटर में रिलीज नहीं होगी अमिताभ बच्चन की Gulabo Sitabo, आयुष्मान खुराना ने नए पोस्टर के साथ दी पूरी जानकारी

Updated May 14, 2020 | 09:15 IST |

Gulabo Sitabo release date: अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो अब थिएटर में रिलीज नहीं होगी। इस बारे में आयुष्मान ने पूरी जानकारी दी है। ये फिल्म अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Gulabo Sitabo will have digital premiere
मुख्य बातें
  • गुलाबो सिताबो की नई रिलीज डेट आई सामने
  • थिएटर में नहीं आएगी अमिताभ और आयुष्मान की ये फिल्म
  • आयु्ष्मान ने शेयर किया नया पोस्टर

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कोहराम मचा रहा है। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी के चलते 24 मार्च आधी रात से पूरे देश में लॉकडाउन है। जिसका असर कई बिजनेस पर पड़ा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। ऐसे में कई फिल्मों के डिजिटल पर रिलीज होने की खबरें आ रही थीं। अब बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है। ये फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं होगी।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी गुलाबो सिताबो में लीड रोल में है। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज को लेकर पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुलाबो सिताबो अब 12 जून का रिलीज होने वाली है। खास बात ये है कि आयुष्मान- अमिताभ की ये फिल्म थिएटर की बजाए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर की जाएगी। ये एक शख्स और उसके किराएदार की कहानी है।

आयुष्मान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि एडवांस में आपको बुक कर रहे हैं। इस 12 जून को गुलाबो सिताबो का प्रीमियर। पोस्टर में आयुष्मान कंफ्यूज लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं अमिताभ के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं।

आपको बता दें कि पहले ही फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तरफ इशारा दिया था। उन्होंने पहले मुंबई मिरर को बताया था कि एक फिल्ममेकर के रूप में, मैं अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज होते देखना चाहता हूं, लेकिन आज की स्थिति इसके विपरीत है, जो किसी ने कभी अनुभव नहीं की थी। इसलिए अगर जरूरी हुआ तो मैं इसके डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं, लेकिन हम 3 मई के बाद इस पर फैसला लेंगे। 

गौरतलब है कि गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट पहले भी कई बार बदल चुकी है। पहले इसकी रिलीज डेट 24 अप्रैल थी, जो बाद में 28 फरवरी की गई और फिर 17 अप्रैल हुई। लेकिन लॉकडाउन के चलते अब ये फिल्म 12 जून को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।