लाइव टीवी

Ritu Nanda Death: अमिताभ बच्चन ने ऋतु नंदा को बताया 'आदर्श समधन', निधन पर लता मंगेशकर ने जताया शोक

Updated Jan 15, 2020 | 21:14 IST

Amitabh Bachchan and Lata Mangeshkar on Ritu Nanda Death: ऋतु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया। लता मंगेशकर ने ट्वीट कर शोक जताया है, वहीं अमिताभ ने भी अपने ब्लॉग में उन्हें लेकर पोस्ट लिखी।

Loading ...
Amitabh Bachchan and Lata Mangeshkar on Ritu Nanda Death
मुख्य बातें
  • ऋतु नंदा के निधन पर लता मंगेशकर ने किया ट्वीट
  • अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में ऋतु नंदा का किया जिक्र
  • ऋतु नंदा श्वेता बच्चन की सास हैं

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की बहन और राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा का 14 जनवरी को निधन हो गया। वे लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थी। मंगलवार को दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार रखा गया था। जिसमें शामिल होने के लिए ऋषि, रणधीर कपूर, आदर जैन, अरमान जैन, बच्चन परिवार पहुंचा था। ऋतु नंदा के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शोक जताया। स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने भी ट्वीट किया है। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में उनका जिक्र किया।

लता मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राज कपूर जी की बेटी ऋतु नंदा के स्वर्गवास की खबर सुन के मुझे बहुत दुख हुआ। ऋतु जब छोटी थी तब से मैं उसे जानती हूं। हम अक्सर फोन पर बातें करते थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। मेरी संवेदनाएं कपूर परिवार, नंदा परिवार और बच्चन परिवार के साथ है। 

बिग बी ने भी अपने ब्लॉग में ऋतु नंदा को लेकर पोस्ट किया था। वे अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की सास थीं। बिग बी ने लिखा कि एक आदर्श बेटी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी, एक आदर्श मां, एक आदर्श समधन, एक आदर्श सास और एक आदर्श दोस्त.. हमें छोड़ गई है। अंतिम संस्कार के रिवाज हो गया है। घर में एक भीड़-भाड़ वाला हॉल, जो अपने करीबी रिश्तेदारों और प्यारे दोस्तों से भरा हुआ है, उनका गले लगना, हाथ पकड़ना जारी है।

आपको बता दें कि साल 2013 में ऋतु नंदा को कैंसर होने की खबर सामने आई थी। उनका अमेरिका में इलाज चल रहा था। ऋतु नंदा बिजनेममैन राजन नंदा की पत्नी थीं, जिनका 2018 में निधन हुआ था। वे खुद ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विसेज की चेयरपर्सन थीं। एक दिन में 17 हजार पॉलिसी बचने पर उनका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।