लाइव टीवी

Coronavirus से लड़ रहे डॉक्‍टर्स को अमिताभ बच्‍चन का सलाम, फ‍िल्‍म Coolie के गाने से की हौसला अफजाई

Updated Apr 03, 2020 | 08:25 IST

द‍िन रात एक कर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्‍टर्स को अमिताभ बच्‍चन ने अनोखे अंदाज में सलाम किया है। अमिताभ ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा है- सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं!

Loading ...
Amitabh Bachchan Corona

द‍िन रात एक कर कोरोना जैसे खतरनाक वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे और लोगों की जान बचा रहे दुनियाभर के डॉक्‍टर्स को सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अनोखे अंदाज में सलाम किया है। अमिताभ ने शुक्रवार सुबह ट्विटर पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए ल‍िखा है- सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं! यह लाइन अमिताभ बच्‍चन की फ‍िल्‍म कुली के गाने की लाइन है। 

इस गाने के साथ अमिताभ बच्‍चन ने एक जो तस्‍वीर पोस्‍ट की है उसमें एक डॉक्‍टर अपने कंधे पर पूरी धरती को उठाए नजर आ रहा है। अमिताभ बच्‍चन का यह पोस्‍ट कुछ ही देर में वायरल हो गया। Twitter के बाद अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर भी यह पोस्‍ट शेयर किया है। 

बता दें कि कोरोना वायरस के बारे में अमिताभ बच्‍चन ने समय समय पर कई ट्वीट किए हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्‍होंने बताया था कि 78 वषों में ऐसा पहली बार देखा है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा-'अपने 78 वर्षों के जीवन में मैंने कभी भी , मानव जाति को अपने सभी मानवों को एक साथ , स्नेह, आदर सत्कार  ,प्यार , सहिष्णुता , और उनकी भलाई के लिए , सब को एक ही स्वर में , उनकी सुरक्षा के लिए कहा हो। सावधान रहिएगा '!! विश्व की मानव सभ्यता  ; सभ्य है। 

इससे पहले बिग बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए साल 2020 से अपनी नाराजगी जताई थी। उन्होंने लिखा था कि क्या हम साल 2020 को डिलीट कर एक नया साल रीइंस्टॉल कर सकते हैं? इस वर्जन में वायरस है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।