लाइव टीवी

Amitabh Bachchan देर रात नानावती हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, Jaya Bachchan-Abhishek Bachchan घर ले जाते दिखे

Updated Oct 19, 2019 | 09:13 IST

Amitabh Bachchan Hospital Photos: अमिताभ बच्चन को स्वास्थ बिगड़ने के चलते नानावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हालांकि अब अमिताभ को डिस्चार्ज कर दिया गया है। उनकी बीमारी से जुड़ी जानकारी भी सामने आई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन।
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।
  • बिग बी नानावती हॉस्पिटल में भर्ती थे।
  • डिस्चार्ज के वक्त जया बच्चन और अभिषेक बच्चन साथ नजर आए।

अमिताभ बच्चन के स्वास्थय से जुड़ी कई तरह की जानकारी सामने आ रही थी। पहले बताया जा रहा था कि बिग बी को तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में एडमिट कराया गया है फिर इन खबरों की पुष्टि ना होने पर इसे महज एक अफवाह करार दिया गया। अब खबर की सच्चाई सामने आ गई है और सच ये है कि अमिताभ बच्चन की तबीयत वाकई ठीक नहीं है। स्वास्थ बिगड़ने के चलते उन्हें नानावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हालांकि अब अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हाल ही में बिग बी की अस्पताल से घर जाते हुए फोटोज सामने आई हैं। 
न्यूज एजेंसी एएनआई ने अमिताभ बच्चन की अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाली तस्वीरें शेयर की हैं। शुक्रवार को देर रात घर जाते वक्त की फोटोज में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन भी बिग बी के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर बताया गया कि अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के बाद नानावती हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन को लीवर दिक्कत थी लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि उन्हें आंतों में तकलीफ की वजह से अस्पताल ले जाया गया था।


रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति-11' के सूत्रों ने भी अमिताभ बच्चन का स्वास्थ्य खराब होने की खबर का खंडन किया था। सूत्र का कहना था कि अमिताभ जल्द ही मेजबान के रूप में शो की शूटिंग शुरू करेंगे। क्योंकि इस हफ्ते के लिए किसी भी शूट को शेड्यूल नहीं किया गया है या टाला नहीं गया है। सूत्र ने आईएएनएस को बताया था, 'इस हफ्ते के लिए शूटिंग को टाला नहीं गया है। शेड्यूल के मुताबिक मंगलवार को शूटिंग दोबारा शुरू होगी।' इसी सूत्र ने यह भी कहा था कि अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने की जो खबरें आ रही हैं, वह सच नहीं है।


सूत्र ने मुताबिक, 'वह बिल्कुल फिट और स्वस्थ्य हैं। फिलहाल वह अस्पताल में नहीं हैं। कोई गंभीर स्थिति नहीं है। वे नियमित जांच के लिए गए थे जहां किसी ने उन्हें देखा और उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर चारों ओर फैल गई। अमिताभ रविवार को केबीसी के लिए शूटिंग नहीं करते हैं उस दिन वो ऑफ लेते हैं। सोमवार (21 अक्टूबर) मुंबई में चुनाव होने के चलते कोई शूटिंग नहीं है, इसलिए बिग बी मंगलवार से दोबारा शूटिंग शुरू करेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।