लाइव टीवी

Amitabh Bachchan: हिमाचली टोपी पहन अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले-'आपसे सभी भारतीय प्यार करते हैं'

Updated Dec 05, 2019 | 07:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Photo: अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर इस वक्त फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वहां से खास तस्वीर शेयर की है।

Loading ...
Amitabh Bachchan की तस्वीर पर बोले फैंस
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन अपनी नई फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं।
  • हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।
  • इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने मनाली के लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग के दम पर आज लोगों के दिलों पर राज करते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी नई फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों हिमाचल प्रदेश में चल रही हैं। जहां से बिग बी ने अपनी खस तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने हिमाचल के लोगों को शुक्रिया अदा किया है। वहीं बिग बी की इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'हिमाचल प्रदेश में गर्मजोशी से स्वागत किया गया, वहां सभी प्यार करने वाले लोग और सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया। उनके पारंपरिक स्वागम में'। बता दें कि एक्टर इस तस्वीर में हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हिमाचली टोपी पहनी हुई है।

उनके इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया आप इस सम्मान और इज्जत के हकदार हैं। इसके साथ एक और यूजर ने लिखा- आप बहुत अच्छे हैं आपसे सभी भारतीय प्यार करते हैं। इज्जत करते हैं सर जी।

इसके अलावा फैंस लगातार अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर दिल और स्माइल इमोजी भेज रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों बीग बी ने मनाली से एक और तस्वीर शेयर की थी। जहां का तापमान माइनस तीन डिग्री सेल्सियस था।

उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा- माइनस 3 डिग्री में खुद को सुरक्षित करते हुए शिष्टाचार के साथ काम करना। वहीं अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म बाकी स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मनाली में शूटिंग कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आने वाले दिनों में झुंड, बटरफ्लाई, चेहरे, गुलाबो सिताबो जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। वहीं बात करें ब्रह्मास्त्र की तो इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म तीन हिस्सों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।