लाइव टीवी

KBC 11: माता- पिता का वीडियो देख भावुक हुए Amitabh Bachchan, ये तस्वीरें देख नम हुईं आंखें

Updated Oct 12, 2019 | 09:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 77वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर कौन बनेगा करोड़पति में उनके परिवार का एक पुराना वीडियो और कुछ तस्वीरें दिखाई गईं जिन्हें देखकर वो भावुक हो गए।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • केबीसी 11 में मनाया गया अमिताभ बच्चन का जन्मदिन, तोहफा देख भावुक हुए महानायक
  • शो में अमिताभ के परिवार का पुराना वीडियो दिखाया गया जिसे देख वो भावुक हो गए
  • अमिताभ को दिखाया गया वीडियो उनके माता- पिता का था

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन शुरुआत से चर्चा में बना हुआ है। शो में अब तक अमिताभ खुद से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। 11 अक्टूबर को अमिताभ ने अपना 77वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर केबीसी में उनकी कुछ वीडियो और तस्वीरें दिखाई गईं जिन्हें देखकर अमिताभ भावुक हो गए।

शुक्रवार के कर्मवीर एपिसोड था जिसमें पैरालंपिक मेडल विनर दीपा मलिक और भारतीय पैरा- बेडामिंटन एथलीट मानसी जोशी हॉट सीट पर थीं। शो के बीच में अमिताभ के बर्थडे के मौके पर उन्हें एक तोहफा दिया गया जिसे देख अमिताभ भावुक हो गए। दरअसल उन्हें जो तोहफा दिया गया वो उनके परिवार का एक पुराना वीडियो था, जिसमें अमिताभ के साथ उनके पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन और पत्नी जया बच्चन नजर आ आए।

इस वीडियो में अमिताभ अपने पिता से पूछते नजर आ रहे हैं कि उस शख्स को क्या कहेंगे जो हाल ही में 80 साल का हुआ है? इसपर हरिवंश राय बच्चन ने कहा, 'लिप्सी। अस्सी तो लिप्सी।' इसके बाद तेजी बच्चन ने पूछा कि लिप्सी क्या है? जिसके जवाब में अमिताभ ने कहा, 'सिर्फ यूपी वाले ही समझेंगे। इतना सुंदर मीठा व्यंजन है कि सब उसे चाहना और पाना चाहते हैं। इसी को कहते हैं लिप्सी।' इसके बाद जया बच्चन ने हरिवंश राय बच्चन से पूछा कि क्या 100 साल के होने पर वो बोल पाएंगे? इसपर तेजी बच्चन ने कहा, 'अरे बोलेंगे, क्यों नहीं बोल पाएंगे? अरे गरजेंगे।'  

इसके बाद उनके पिता हरिवंश राय बच्चन का वीडियो भी दिखाया गया जिसे देखकर अमिताभ भावुक हो गए। वीडियो देखने के बाद अमिताभ ने कहा कि भावुक कर देते हैं ये लोग। अब आगे खेलने का ही मन नहीं कर रहा। मालूम हो कि अमिताभ बच्चन हाल ही में 77 साल के हो गए हैं। वहीं शो में आईं दीपा मलिक और मानसी जोशी ने अपनी बातों और जज्बे से दर्शकों को प्रेरित किया और अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए। दोनों ने शो में 25 लाख रुपये जीते।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।