लाइव टीवी

फैन ने अमिताभ बच्चन से की हिंदी में पोस्ट करने की गुजारिश, महानायक ने दिया दिलचस्प जवाब

Updated Aug 19, 2020 | 16:04 IST

Amitabh Bachchan reply to a fan: अमिताभ बच्चन से एक फैन ने हिंदी में पोस्ट करने की गुजारिश की। इसपर महानायक ने दिलचस्प जवाब दिया।

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने फैन को दिया मजेदार जवाब
  • फैन ने अमिताभ से कहा कि हिन्दी में पोस्ट लिखिए
  • अमिताभ का रिप्लाई खूब वायरल हो रहा है

बॉलीवुड 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह पर्सनल लाइफ से लेकर सामाजिक मुद्दों पर पोस्ट करते हैं। इसके अलावा वह फैंस के साथ रू-ब-रू होने से भी गुरेज नहीं करते हैं। उनके मजेदार जवाब अक्सर लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला, जब एक फैन को उन्होंने दिलचस्प रिप्लाई किया। फैन ने अमिताभ को टैग करते हुए हिंदी में पोस्ट करने की गुजारिश, जिसपर बिग बी ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया।

फैन ने अमिताभ बच्चन से हिंदी में पोस्ट करने की गुजारिश करते हुए ट्वीट किया, ' अमिताभ बच्चन जी अगर आपके पोस्ट हिंदी में आए तो बहुत अच्छा रहेगा।' अमिताभ ने फैंस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जवाब दिया, 'आप भी 'पोस्ट' (post) शब्द जो आपने झंकृत किया है, उसकी हिंदी लिखिए न।' अमिताभ का यह रिप्लाई जमकर वायरल हो  रहा है और लोग लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ट्वीट कर एक वॉलेंटियर-बेस्ड जीरो फंड ऑर्गेनाइजेश रॉबिन हुड आर्मी की तारीफ की थी, जिसने हाल ही में दुनिया भर में 30 मिलियन लोगों को खान खिलाने के लिए अपने उद्देश्य की घोषणा की थी। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा था कि शुक्रिया अपना सपोर्ट देने के लिए जो मैंने मिशन 30 मिलियन के लिए मांगा था। रॉबिन हुड आर्मी और इसके ’रॉबिंस’ 8 देशों के 170 शहरों में सिर्फ 6 हफ्तों में 23 मिलियन से ज्यादा लोगों की सेवा करने में सक्षम रहे। हजारों चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए आभार! अमिताभ का यह ट्वीट अंग्रेजी में था और इसी पर कमेंट कर फैन ने  हिंदी में पोस्ट करने की बात कही थी।

मालूम हो कि अमिताभ ने कुछ वक्त पहले ही कोरोना को मात दी है। अमिताभ के अलावा उनके परिवार के तीन और सदस्य मिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जो अब ठीक हो चुके हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।