लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Health: अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने किया पहला ट्वीट, खास अंदाज में फैंस को कहा शुक्रिया

Updated Mar 01, 2021 | 01:15 IST

अमिताभ बच्चन की आंखों की सर्जरी हुई है। बिग बी ने अस्पताल से ही अपने फैंस का शुक्रिया है। जानिए क्या लिखा अमिताभ बच्चन ने...

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की आंखों के मोतियाबिंद की सर्जरी हुई है।
  • बिग बी ने अस्पताल से ट्वीट किया है।
  • अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में अपने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया कहा है।

मुंबई. बिग बी अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें शनिवार रात अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद बिग बी के आंखों के मोतियाबिंद की लेजर सर्जरी हुई थी। बिग बी ने अस्पताल से खास अंदाज में फैंस को शुक्रिया कहा है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर लिखा, 'आपके प्यार, चिंताओं और दुआओं के लिए मेरा आभार। इसके अलावा बिग बी ने अपने ट्विटर हैंडल में हाथ जोड़ते हुए इमोजी शेयर किया है। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए ही अपने फैंस को हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी थी। बिग बी ने लिखा था, 'मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता। एबी।'

24 घंटे तक रहेंगे निगरानी में 
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन सोमवार शाम तक अस्पताल डिसचार्ज होकर घर वापस आ जाएंगे। बिग बी के एक दोस्त ने बताया कि आंखो का मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर ऑपरेशन किया गया है। 

अमिताभ बच्चन के दोस्त के मुताबिक बिग बी ऑपरेशन थिएटर में गए और बाहर आ गए। फिलहाल वह 24 घंटे तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे। इसके बाद वह घर लौटेंगे।

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। ये 18 जून को रिलीज होगी। 

बिग बी इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरनेचुरल फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म में भी काम करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।