लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Health Update: सोमवार शाम अस्पताल से घर लौटेंगे अमिताभ बच्चन, मोतियाबिंद की हुई लेजर सर्जरी

Updated Feb 28, 2021 | 20:44 IST

अमिताभ बच्चन की शनिवार को तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद हुआ है।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
  • बिग बी ने शनिवार शाम फैंस को सेहत की जानकारी दी थी।
  • अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद हुआ है।

मुंबई. बिग बी अमिताभ बच्चन की शनिवार को तबीयत बिगड़ गई थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उनकी सर्जरी होनी है। ताजा अपडेट के मुताबिक अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद हैं, जिसकी लेजर सर्जरी होनी है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन सोमवार शाम तक अस्पताल डिसचार्ज होकर घर वापस आ जाएंगे। बिग बी के एक दोस्त ने बताया कि आंखो का मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर ऑपरेशन किया गया है। 

अमिताभ बच्चन के दोस्त के मुताबिक बिग बी ऑपरेशन थिएटर में गए और बाहर आ गए। फिलहाल वह 24 घंटे तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे। इसके बाद वह घर लौटेंगे।

ये लिखा था ब्लॉग में
अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात अपने ब्लॉग में अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी दी है। बिग बी ने लिखा, 'मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता। एबी।' इसके बाद से ही उनकी सलामती के लिए फैंस दुआएं मांग रहे हैं।

आपको बता दें कि साल 2020 में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। अमिताभ बच्चन के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित थीं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। ये 18 जून को रिलीज होगी। 

बिग बी इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सुपरनेचुरल फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म में भी काम करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।