लाइव टीवी

Amitabh Bachchan COVID 19: अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

Updated Jul 11, 2020 | 23:19 IST

Amitabh Bachchan Health Update: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई स्थित नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।
  • अमिताभ बच्चन को फिलहाल नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
  • अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कोरोना की पुष्टि की है।

Amitabh Bachchan Hospitalised: कोरोना की चपेट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी आ गए हैं। अमिताभ बच्चन को शनिवार शाम मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा- मेरा  COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल ने इसके बारे में अधिकारियों को बता दिया है। फैमिली और स्टाफ का टेस्ट हो रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'उनके टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है। ये सभी लोग पिछले 10 दिनों में मेरे काफी करीब रह रहे थे। ऐसे में उनसे रिक्वेस्ट की गई है कि अपना टेस्ट करा लें।'

सेलेब्स कर रहे हैं सलामती की दुआ 
अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर बॉलीवुड सेलेब्स, क्रिकेटर और राजनेता जल्द ही उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। क्रिकेटर इरफान खान ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा- Get Well soon sir. 

भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर लिखा- 'आप जल्दी स्वस्थ हो जाएं ऐसी मेरी दुआ है।' इसके अलावा बोनी कपूर ने अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर केंट करतेहुए पर लिखा- Get well soon Amit Ji.


घर से शूट किया था केबीसी 12 का प्रोमो
 वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 12 को होस्ट करने वाले हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में घर से ही केबीसी का प्रोमो शूट किया था। 25 जून से तीन जुलाई तक रजिस्ट्रेशन के वक्त वह रोजाना फैंस से सवाल भी पूछते थे।

अमिताभ बच्चन इसके अलावा फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले है। वहीं, लॉकडाउन के दौरान अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए मदद भी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।