लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Health: फिर बिगड़ी अमिताभ बच्चन की तबियत, पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने किया खुलासा

Updated Nov 09, 2019 | 10:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Health Update: अमिताभ बच्चन की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है। इसका खुलासा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने किया है। जानिए क्या बोलीं ममता बनर्जी...

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है।
  • पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने खुद इसका खुलासा किया है।
  • बिग बी को हाल ही में अस्पताल से डिसचार्ज किया गया था।

मुंबई. अमिताभ बच्चन पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे हैं। बिग बी को हाल ही में अस्पताल से डिसचार्ज किया गया था। अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन की हेल्थ से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।    

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन में कहा-अमिताभ बच्चन  कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में आने वाले थे। हालांकि, खराब स्वास्थय के कारण उन्होंने अपना शेड्यूल कैंसिल कर दिया है।

ममता बनर्जी के मुताबिक- अमिताभ बच्चन कल रात से काफी ज्यादा बीमार चल रहे हैं। डॉक्टर ने उनसे ज्यादा चलने-फिरने से मना किया है। उन्होंने और जयाजी ने मुझे फोन किया है। मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थय की दुआ करती हूं।

शाहरुख खान ने किया उद्घाटन
अमिताभ बच्चन की गैरहाजिरी में शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन किया है। इस मौके पर ममता बनर्जी ने कहा कि- भले ही आज वह नहीं आ पाए हैं, मुझे विश्वास है कि अमितजी के दिमाग में ये फिल्म फेस्टिवल ही होगा। 

पश्चिम बंगाल की सीएम के मुताबिक-  हम उनके बिना फिल्म फेस्टिवल की कल्पना भी नही कर सकते हैं। आपको बता दें कि रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उन्हें लीवर की परेशानी है। हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर अमिताभ बच्चन ने नाराजगी जाहिर की थी। 

घटाया था पांच किलो वजन 
अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से डिसचार्ज होने के बाद लगभग पांच किलो तक वजन घटाया था। बिग बी ने अपने ब्लॉग में खुद इसकी जानकारी दी थी। अपने ब्लॉग में लिखा- उन्होंने मुझे बताया कि पिछले कुछ दिनों में मेरा वजन कम हुआ है। यह सही बात है, यह लगभग 5 किलो है। मेरे लिए ये शानदार है। 

अमिताभ बच्चन बीमारी के कारण रविवार को अपने फैन्स से भी मिलने नहीं आए थे। इसके कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से माफी भी मांगी है।  अमिताभ ने ट्वीट में लिखा कि मैंने मना किया, लेकिन फैंस फिर भी रविवार को मिलने आए। मैं माफी मांगता हूं, मैं बाहर नहीं आ सकता।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।