लाइव टीवी

अस्पताल से लौटकर Amitabh Bachchan ने घटाया पांच किलो वजन, खुद बताया कैसे

Updated Oct 24, 2019 | 21:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Weight Loss: अमिताभ बच्चन को हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली है। अब बिग बी ने बताया कि उन्होंने इस दौरान पांच किलो तक वजन घटाया है। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि ऐसा उन्होंने कैसे किया।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अस्पताल से निकलने के बाद अमिताभ बच्चन ने पांच किलो तक वजन घटाया है। 
  • अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में वेट लॉस के बारे में जानकारी दी है।
  • अमिताभ बच्चन ने कुछ वक्त पहले केबीसी के सेट पर से फोटोज ट्वीट की थी।

मुंबई. अमिताभ बच्चन हाल ही में अस्पताल से डिसचार्ज हुए हैं। अमिताभ बच्चन को लीवर की खराबी के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अस्पताल से निकलने के बाद बिग बी ने पांच किलो तक वजन घटाया है। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में वेट लॉस के बारे में जानकारी दी है। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा- उन्होंने मुझे बताया कि पिछले कुछ दिनों में मेरा वजन कम हुआ है। यह सही बात है, यह लगभग 5 किलो है। मेरे लिए ये शानदार है। 

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। मुंबई के नानावती अस्पताल से बिग बी को  18 अक्टूबर को छुट्टी मिली थी।

सेट पर से शेयर की थी फोटो 
अमिताभ बच्चन ने कुछ वक्त पहले केबीसी के सेट पर से फोटोज ट्वीट की थी। फोटोज में वो तैयार होते नजर आ रहे हैं। इन तस्‍वीरों के साथ अमिताभ ने लिखा है- 'संवर संवर के संवार दिया है, चेहरे के हर अंग को, अब छोड़ भी दो यारो, खेल केबीसी को शुरू करने दो अब।'

अमिताभ बच्चन बीमारी के कारण रविवार को अपने फैन्स से भी मिलने नहीं आए थे। इसके कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से माफी भी मांगी है।  अमिताभ ने ट्वीट में लिखा कि मैंने मना किया, लेकिन फैंस फिर भी रविवार को मिलने आए। मैं माफी मांगता हूं, मैं बाहर नहीं आ सकता।     

इस वजह से अस्पताल में हुए थे भर्ती 
अमिताभ बच्चन रुटीन चेक अप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि, रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उन्हें लीवर की परेशानी है। हालांकि, इन रिपोर्ट्स पर अमिताभ बच्चन ने नाराजगी जाहिर की थी। 

अमिताभ बच्चन ने कहा था कि- बीमारी और इलाज एक गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है। ये शोषण है और इसे वाणिज्यिक बनाना सामाजिक रूप से अवैध है। इसका सम्मान करें और समझने की कोशिश करें। दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।