लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने बताया 'सेल्फी' का हिंदी वर्जन, पढ़कर घूम जाएगा दिमाग

Updated Jan 03, 2020 | 08:26 IST

Amitabh Bachchan Reveals Hindi Version of Selfie: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी सेल्फी ट्वीट की और इसके साथ सेल्फी का हिंदी वर्जन बताया। उन्होंने इसका को मतलब बताया उसे पढ़कर किसी का भी सिर घूम जाए।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी एक सेल्फी ट्वीट की
  • इसके साथ अमिताभ ने बताया कि सेल्फी को हिंदी में क्या कहते हैं
  • अमिताभ ने सेल्फी का जो हिंदी वर्जन बताया वो किसी का भी दिमाग घुमा सकता है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट करते हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों के सेट से या अपने परिवार की पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अमिताभ के ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद भी आते हैं। 

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी एक सेल्फी ट्वीट की जिसमें वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में अमिताभ सफेद रंग का बाथरोब पहने और बीनी कैप व चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट कर अमिताभ ने सेल्फी का हिंदी वर्जन बताया। उन्होंने बताया कि सेल्फी को हिंदी में क्या कहते हैं और लिखा, 

'व्यतिगत दूरभाषित यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र  

व द य स ह  उ स च 

वदय सह  उसच :' 

अमिताभ ने सेल्फी का जो मतलब बताया वो दिमाग घुमाने के लिए काफी है। उनका यह ट्वीट उनके फैंस को काफी मजेदार लगा और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ को यह फनी लग रहा है तो कुछ अमिताभ की तारीफ करते हुए खुद को उनका बड़ा फैन बता रहे हैं। खबर लिखे जाने तक उनके सेल्फी वाले ट्वीट को करीब 350 बार रीट्वीट किया जा चुका है जबकि 6 हजार से ज्यादा फैंस इसे लाइक कर चुके हैं। मालूम हो कि ट्विटर पर अमिताभ के करीब 40 मिलियन यानी करीब 4 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ जल्द ही शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना संग नजर आएंगे। इसके साथ ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके साथ ही वो फिल्म झुंड और चेहरे में भी दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।