लाइव टीवी

कोरोना से जूझ रहे अमिताभ बच्‍चन का नया ट्वीट, फैंस के प्‍यार और साथ को बताया अपनी ताकत

Updated Jul 24, 2020 | 23:21 IST

कोरोना वायरस से जूझ रहे सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का नया ट्वीट आ गया है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्‍चन ने अपने फैंस के प्‍यार और सहयोग को अपनी ताकत बताया है।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • 11 जुलाई को नानावटी अस्‍पताल में भर्ती हुए थे अमिताभ
  • दुन‍ियाभर से फैंस ने मांगी थी जल्‍द ठीक होने की दुआ
  • इलाज के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं अमिताभ

Amitabh Bachchan New tweet: कोरोना वायरस से जूझ रहे सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का नया ट्वीट आ गया है। इस ट्वीट में अमिताभ बच्‍चन ने अपने फैंस के प्‍यार और सहयोग को अपनी ताकत बताया है। उन्‍होंने ल‍िखा है कि जब तुम्‍हारे हाथ प्‍यार और मेरे सपोर्ट के ल‍िए उठते हैं तो मुझे ताकत मिलती है। मैं इसे कभी नहीं खोना चाहता हूं। इसलिए भगवान मेरी मदद करें। इस पोस्‍ट को लिखते हुए अमिताभ ने अपनी तस्‍वीर पोस्‍ट की है जिसमें वह घर के बाहर फैंस से मुलाकात कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन अपने जुहू स्थित घर पर हर रविवार को संडे दर्शन रखते हैं। इस दिन वह अपने फैंस से मिलते हैं। यह संडे दर्शन उनके सिस्‍टम का हिस्‍सा बन चुका है। जैसे वह अपनी दिनचर्या का हर काम करते हैं, उसी तरह संडे दर्शन भी वह किसी परिस्थिति में मिस नहीं करते हैं। अब जब वह कोरोना संक्रमण की वजह से अस्‍पताल में हैं तो संडे दर्शन नहीं कर पा रहे हैं। 

फैंस कर रहे सलामती की दुआ

अमिताभ बच्‍चन के जल्‍द ठीक होने के लिए पूरे देशभर में दुआ की जा रही है। उनके अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद कई मंद‍िरों में पूजा अर्चना की गई थी। इधर, सोशल मीडिया पर फैंस रोजाना उन्‍हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। अमिताभ बच्‍चन भी समय समय पर ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी दे रहे हैं और कुछ न कुछ पोस्‍ट कर रहे हैं ताकि वह फैंस से कनेक्‍ट रह पाएं।

बता दें अमिताभ बच्‍चन को बीते 11 जुलाई को कोरोना होने की पुष्टि हुई थी। रात के वक्‍त उन्‍हें नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन को कोरोना हुआ। धीरे धीरे अमिताभ की बहू ऐश्‍वर्या और पोती अराध्‍या भी कोरोना की चपेट में आ गए। उनके चारों बंगलों को सेन‍िटाइज किया गया और पूरे स्‍टाफ का टेस्‍ट हुआ था। दुनियाभर से उनके फैंस ने जल्‍द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।