लाइव टीवी

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने पुलवामा शहीदों को किया याद, इस खास तरीके से दी श्रद्धांजलि

Updated Aug 14, 2019 | 12:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने उनके लिए एक गाना 'तू देश मेरा' फिल्माया है।

Loading ...
Aishwarya Rai Bachchan and Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि
  • पुलवामा शहीदों को याद करते हुए सेलेब्स ने एक वीडियो शूट किया है
  • सीआरपीएफ ने ट्वीट कर सेलेब्स को कहा शुक्रिया

इस साल पूरा देश उस समय शोक और गम में डूब गया था जब पुलवामा में आतंकी हमला हुआ, ये हमला सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर किया गया था जिसमें 40 जवान शहीद को हो गए थे। इस हमले की पूरे देश में निंदा हुई थी। अब बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकारों ने एक वीडियो शूट किया है जिसका नाम है 'तू देश मेरा', यह गाना पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि है। अब शाहरुख खान ने भी इस वीडियो के लिए शूट किया। शाहरुख ने मुंबई स्टूडियो में इस गाने की शूटिंग की। वीडियो मेकर्स ने यह 4 मिनट का वीडियो शूट करने के लिए शाहरुख खान का आभार प्रकट किया वहीं शाहरुख ने कहा कि वो इस वीडियो का हिस्सा बनकर खुश हैं।

हैप्पी प्रोडक्शन के एमडी अभिषेक मित्रा ने कहा, 'यह कहना कम होगा कि हम शाहरुख के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड थे। वो इस हफ्ते सफर कर रहे थे और बिजी थे। हम आभारी हैं कि उन्होंने शूट के लिए समय निकाला। हमने आधी रात के बाद महबूब स्टूडियो में शाहरुख के पार्ट को शूट किया।'

CRPF डे पर रिलीज होने वाला था टीजर

इस गाने का टीजर सीआरपीएफ डे के मौके पर रिलीज होना था लेकिन बाद में इस पोस्टपोन कर दिया गया था। अब यह गाना स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगा, हालांकि इसकी तारीख अब तक फाइनल नहीं हुई है।

CRPF ने ट्वीट कर कहा- शुक्रिया

सीआरपीएफ ने ट्वीट कर उन सभी सेलेब्स को शुक्रिया कहा है जो इस गाने 'तू देस मेरा' का हिस्सा बने। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हम शाहरुख खान को पुलवामा हमले के शहीदों के लिए इस श्रद्धांजलि गीत को फिल्माने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।' उन्होंने दूसरा ट्वीट कर ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ को भी धन्यवाद कहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।