लाइव टीवी

Amitabh Throwback Photo: अमिताभ बच्‍चन ने शेयर किया 50 साल पुराना फोटो, फ‍िल्‍म नसीब की यादें भी कीं साझा

Updated Apr 15, 2020 | 09:19 IST

Amitabh Bachchan Throwback Photo: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है। यह लगभग 50 साल पुरानी है, जब अमिताभ को पहली बार मैगजीन ने फीचर किया था।

Loading ...
Amitabh Bachchan Throwback Photo

Amitabh Bachchan Throwback Photos: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों अपने घर पर परिवार के साथ वक्‍त बिता रहे हैं। पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए लॉकडाउन लागू किया गया है। अमिताभ बच्‍चन ना केवल खुद लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं बल्कि अपने तमाम फैंस से भी लॉकडाउन में रहने की अपील कर रहे हैं। सिनेमा जगत के क्रियाकलाप बंद हैं तो अमिताभ बच्‍चन अपने फैंस से कई तरह से कनेक्‍ट हैं। 

कभी वह वीडियो साझा करते हैं तो कभी फोटो। हाल ही में उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की है। यह लगभग 50 साल पुरानी है, जब अमिताभ को पहली बार मैगजीन ने फीचर किया था। 

अमिताभ ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि बॉलीवुड डेब्‍यू के बाद पहली बार जब उन्‍हें एक फ‍िल्‍म मैगजीन ने फीचर किया था तो यही तस्‍वीर लगाई थी। अमिताभ ने पोस्‍ट में ल‍िखा है कि उस वक्‍त वह इसके लिए तैयार भी नहीं थे। वह काफी हिचक में थे बावजूद इसके फ‍िल्‍म पत्रकार ने उन्‍हें छापा। अमिताभ ने लिखा कि उनके भीतर ना तो वक्‍त स्‍टार था, ना स्‍टाइल। 

वहीं इसके बाद अमिताभ ने एक दूसरी फोटो शेयर की है जिसमें वह ऋष‍ि कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्‍वीर फ‍िल्‍म नसीब की है जिसमें वह चांदीवली स्‍टूडियो में शूट कर रहे हैं। इस सीन में ऋषि कपूर चार्ली चैप्लिन बने दिख रहे हैं। अमिताभ ने लिखा है- वो भी क्‍या टाइम था। अमिताभ बच्‍चन की इन तस्‍वीरों पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। उनकी यह तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।