लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Post: पिता हरिवंश राय बच्चन के पुण्यतिथि पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन,शेयर किया ये पोस्ट

Updated Jan 19, 2020 | 19:04 IST

Amitabh Bachchan on father Death Aanniversary: एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में पिता हरिवंश राय बच्चन के पुण्यतिथि पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने पिता को याद किया है।

Loading ...
Amitabh bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है।
  • इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को याद किया।
  • बिग बी आने वाले दिनों में फिल्म गुलाबो सिताबो और चेहरे में दिखाी देंगे।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने पिता और कवि हरिवंश राय बच्चन की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता की तस्वीर शेयर करते हुए एक कविता लिखी है। बिग बी ने ट्विटर पर पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'अभी कुछ क्षण पहले ही उनका स्वर्गवास हुआ था..बाबूजी..हाथ पकड़ा हुआ था उनका मैंने..निर्मल, कोमल, मुलायम..जिन्होंने एक प्रतिभावान लेखनी लिखी'।

अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय एक महान लेखक थे। बिग बी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता की कविताओं को पोस्ट करते रहते हैं। वहीं हरिवंश राय बच्चन का निधन 18 जनवरी 2003 में हुआ था। बीते दिनों अमिता बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उनकी मां तेजी बच्चन और पिता हरिवंश राय बच्चन भी नजर आए। फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे।

इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान इस फिल्म से बिग बी का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वहीं ये पहली बार है जब आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन एक साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म इसी साल 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वो फिल्म चेहरे में नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो बड़ी दाढ़ी के साथ दिखाई दे रहे हैं। फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-और काम चल रहा है, बाबूजी भी यही चाहते। उनकी ये फिल्म इसी साल 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।