लाइव टीवी

फैंस के प्यार की बारिश में अमिताभ बच्चन हो गए तर, बोले- शीश झुकाके नत मस्तक हूं

Updated Jul 13, 2020 | 21:55 IST

Amitabh Bachchan emotional post for fans: अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से फैंस के लिए एक कविता लिखी है। उन्होंने दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया है।

Loading ...
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • अमिताभ और अभिषेक अस्‍पताल में इलाज करा रहे हैं
  • ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या होम क्‍वारंटीन में हैं
  • फैंस बच्चन परिवार के लिए बेहिसाब दुआएं कर रहे हैं

महानायक अमिताभ बच्‍चन समेत उनके परिवार के चार सदस्य कोरोना से जूझ रहे हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में चल रहा है जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन होम क्वारंटाइन में हैं। फैंस बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की लगातार दुआएं मांग रहे हैं। देशभर में उनके लिए पूजा अर्चना की जा रही है। फैंस के प्यार की बारिश देख अमिताभ बच्चन का दिल भर आया है। उनका कहना है कि वह सिर झुकाकर सभी का धन्यवाद करते हैं। अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर एक छोटी सी कविता लिखी है, जिसमें उन्होंने फैंस के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार किया है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'प्रार्थनाओं, सद भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने, स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है। बह गया, तर कर दिया मुझे इस अपार प्यार ने। मेरे एकाकी पन के अंधेरे को जो तुमने, प्रज्वलित कर दिया है। व्यक्तिगत आभार मैं व्यक्त न कर पाऊंगा, बस  शीश झुकाके नत मस्तक हूं मैं।' इससे पहले रविवार को अमिताभ ने ट्वीट किया था कि वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार। प्रार्थनाएं और शुभकामनाए भेजने वाले सभी लोगों को जवाब देना नामुमकिन है। मैं हाथ जोड़कर सभी का आभार व्यक्त करता हूं। आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद।

गौरतलब है कि  बच्चन परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद उनके चारों बंगले- प्रतीक्षा, जलसा, जनक और वत्स को बीएमएसी ने सील कर दिया है। चारों बंगलों को कोविड -19 के दिशा-निर्देशों के अनुसार प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है। अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके 26 स्टाफ सदस्यों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। बच्चन परिवार के संपर्क में लगभग 54 लोग आए थे, जिनमें से 28 लोग क्वारंटीन में हैं। वहीं, 26 लोगों की पहचान अधिक जोखिम वालों में की गई गई थी, जिनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। सभी को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रखा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।