लाइव टीवी

बेटी श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने किया खास पोस्ट, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Updated Mar 17, 2021 | 08:10 IST

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का आज जन्मदिन है और इस मौके पर बिग बी ने उनकी बचपन की फोटो शेयर कर खास मैसेज लिखा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amitabh Bachchan with Daughter Shweta Bachchan Nanda
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन नंदा के जन्मदिन पर शेयर की बचपन की फोटो।
  • बिग बी ने इस पोस्ट में बेटियों को बताया बेस्ट।
  • देखें बेटी श्वेता बच्चन के लिए अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का आज जन्मदिन है और इस मौके पर बिग बी ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 

बिग बी ने किया ये पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर श्वेता के साथ अपनी दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया। पहली तस्वीर श्वेता के बचपन की है जिसमें वो लाल बिंदी लगाए सिर पर लाल दुपट्टा ओढ़े हुए हैं मुस्कुरा रही हैं और बिग बी उन्हें देख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में श्वेता अपने पिता के कंधे पर सिर रखकर खड़ी है। इस तस्वीर को शेयर कर अमिताभ ने लिखा, 'बेटियां बेस्ट होती हैं।' अमिताभ ने जैसे ही ये फोटो पोस्ट की फैंस ने बधाई भरे कमेंट करने शुरू कर दिए। 

बेटी के काफी करीब है अमिताभ

मालूम हो कि अमिताभ अपनी बेटी के काफी करीब हैं और अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फिर मौका चाहे कोई भी हो बिग बी श्वेता संग फोटो पोस्ट करने का मौका नहीं छोड़ते। कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक फैशन शो के दौरान श्वेता लहंगा पहनकर रैंप वॉक करती नजर आ रही थीं जहां अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन दोनों मौजूद थे। इस दौरान बिग बी सीटी बजाकर श्वेता का वीडियो बनाते दिखे। इतना ही नहीं फोटोग्राफर के सामने आने पर अमिताभ ने उन्हें हटाया और वीडियो बनाते रहे।

सोशल मीडिया पर है एक्टिव

बता दें कि अमिताभ बच्चन के दो बच्चे हैं एक बेटी श्वेता और बेटा अभिषेक बच्चन। श्वेता उनकी पहली संतान हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर केवल श्वेता ही नहीं बल्कि उनके बच्चों नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा की फोटो भी शेयर करते हैं। बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 25 मिलियन यानी 2.5 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। इसके अलावा वो इमरान हाश्मी के साथ फिल्म चेहरे में भी दिखेंगे। साथ ही बिग बी आंखें 2 और झुंड में भी काम कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।