लाइव टीवी

कोरोना के खिलाफ अमिताभ बच्चन- रजनीकांत समेत साथ आए ये दिग्गज एक्टर्स, बनाई खास शॉर्ट फिल्म

Updated Apr 07, 2020 | 07:41 IST

Short Film Family: कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए कई बड़े एक्टर्स संग मिलकर 'फैमिली' नाम की शॉर्ट फिल्म बनाई है। इस फिल्म में अमिताभ कड़ा संदेश देते नजर आए।

Loading ...
Short Film Family
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की शॉर्ट फिल्म 'फैमिली' हुई रिलीज
  • फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों संग कोरोना वायरस के प्रति फैलाई जागरुकता
  • अमिताभ- रजनीकांत की ये फिल्म देती है बड़ा संदेश

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है जिसमें सबसे ज्यादा त्रस्त इटली, स्पेन और अमेरिका जैसे देश हैं। भारत भी इस जानलेवा वायरस की चपेट में है और देश में भी इससे कई मौत हो चुकी हैं। इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके इसके लिए बॉलीवुड एक्टर्स लगातार सोशल मीडिया के जरिए जागरुक कर रहे हैं।

अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अन्य कई सेलेब्स के साथ एक शॉर्ट फिल्म 'फैमिली' लेकर आए हैं और जनता को संदेश देने की कोशिश की है कि वो अपने घर में ही रहें और सुरक्षित रहें। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा, रजनीकांत, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दिलजीत दोसांझ, चिरंजीवी, मोहनलाल, प्रोसेनजीत चटर्जी और शिवा राजकुमार जैसे कलाकार हैं।

इस शॉर्ट फिल्म की शुरुआत होती है जिसमें अमिताभ बच्चन अपने सनग्लासेस ढूंढ रहे होते हैं। इसके बाद सभी एक्टर्स फिल्म में नजर आते हैं और आखिर में प्रियंका चोपड़ा उन्हें चश्मा लाकर दे देती हैं और पूछती हैं कि आखिर उन्हें काला चश्मा अभी क्यों चाहिए? इसपर अमिताभ कहते हैं कि इसकी जरूरत नहीं है, इधर- उधर पड़ा रहेगा तो खो जाएगा। इसके बाद अमिताभ अपने फैंस को बड़ा मैसेज देते हैं।

अमिताभ ने बताया कि इस फिल्म में जितने भी एक्टर्स नजर आ रहे हैं उनमें से कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकला। सब अपने प्रांत- शहर और अपने घर में थे और वहीं शूटिंग की। आप भी घर में रहें, बाहर ना निकलें तभी आप इस खतरनाक कोरोना बीमारी से सुरक्षित हैं। 4 मिनट 35 सेकंड की यह फिल्म काफी अच्छी है।

अमिताभ ने यह भी बताया कि एक्टर्स ने मिलकर फंड इकट्ठा किया है जिससे वो फिल्म उद्योग के कर्मचारी और दिहाड़ी मजदूरों की मदद की जाएगी। अमिताभ ने कहा कि डरें नहीं, परेशान ना हों और सुरक्षित रहें। यह संकट का समय भी टल जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।