लाइव टीवी

इस फोटो में हैं कितने टाइगर? अमिताभ बच्चन समेत कई सेलेब्स नहीं दे पा रहे हैं जवाब

Updated Apr 24, 2020 | 09:24 IST

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में कुछ टाइगर नजर आ रहे हैं। हालंकि, फोटो में एक पहेली भी छिपी हुई है, जिसका जवाब देने की कई सेलेब्स कोशिश कर रहे हैं।

Loading ...
Viral Photo
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं।
  • अमिताभ बच्चन फैन्स से बातचीत के अलावा पहेली भी हल कर रहे हैं।
  • अमिताभ बच्चन ने फैन द्वारा पूछी गई पहेली का जवाब दिया है।

मुंबई. अमिताभ बच्चन इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत कर रहे हैं। बिग बी के फैन ने ट्विटर पर एक पहेली शेयर की है। इस पहेली को सुलझाने के लिए अमिताभ बच्चन से लेकर दीया मिर्जा कोशिश कर रहे हैं। 

ट्विटर पर एक यूजर ने जंगल की फोटो शेयर की है। इस फोटो में कुछ टाइगर नजर आ रहे हैं। यूजर ने फोटो के साथ पूछा- क्या आप बता सकते हैं इस फोटो में कितने टाइगर हैं? फोटो में वैसे तो चार टाइगर दिख रहे हैं। हालांकि, इनमें कई टाइगर छिपे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो के जवाब में लिखा कि इस फोटो में 11 टाइगर है। वहीं, दीया मिर्जा ने बताया कि इस फोटो में 16 टाइगर है। वहीं, प्राची देसाई ने भी इस फोटो के जवाब में लिखा कि 16 टाइगर है। इसके अलावा सोफी चौधरी ने भी लिखा कि 16 टाइगर है।
 


 

फैन ने पूछा था ये सवाल 
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने एक फैन के सवाल का जवाब दिया था। दरअसल बिग बी न अपने ब्लॉग के 12 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया था। पोस्ट में कई कमेंट आए थे। 

इस पोस्ट में बिग बी के एक फैन ने लिखा- सर क्या आप कभी इस देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते थे? अमिताभ बच्चन ने फैन के इस सवाल के जवाब में लिखा- अरे यार, सुबह सुबह शुभ शुभ बोलो।' इसके साथ अमिताभ बच्चन ने हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अब नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। हालांकि, कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की रिलीज फिलहाल टल गई है। 

 

अमिताभ बच्चन इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल के आखिर यानी दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ चेहरे में भी नजर आने वाले हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।