लाइव टीवी

Throwback Video: जब अमिताभ बच्चन की बातों को सुन हंस पड़ा पूरा परिवार, सामने आया बिग बी का मजेदार वीडियो

Updated Jan 12, 2020 | 16:09 IST

Big B Throwback Video: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो या तस्वीर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनका एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन का हाल ही में एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है।
  • इस वीडियो में एक्टर अपने पूरे परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं।
  • आने वाले दिनों में बिग बी ब्रह्मास्त्र, चेहरे, गुलाबो-सिताबो जैसी फिल्म में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कई दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। आज भी लोग उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। वहीं हाल ही में बिग बी का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अलावा पिता हरिवंश राय बच्चन, उनकी माता तेजी बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन नजर आ रही हैं।

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अमिताभ बच्चन के परिवार का एक विडियो शेयर किया है। यूजर के इस वीडियो पर अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट किया है। बिग बी इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- 'ऐसे पल .. बार-बार प्यार करते थे और जीते थे'। बता दें कि इस वीडियो में अमिताभ बच्चन मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

इसके साथ जया बच्चन भी मजाक कर रही हैं। दोनों के इस अंदाज को देख उनके माता-पिता काफी हंस रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन का ये अंदाज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाजा गया है। बता दें कि साल 2019 में बिग बी ने कई दमदार किरदार निभाए, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके साथ ही उन्होंने कई ऐसी शानदार फिल्में भी दीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस साल एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में दिखाई देंगे। 

बता दें कि अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो में पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे। जबकि चेहरे में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। वहीं ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।