लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से शेयर की बेटे अभिषेक के साथ फोटो, फैंस को कहा शुक्रिया

Updated Jul 17, 2020 | 18:56 IST

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन अस्पताल से अपने फैंस से बात कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ फोटो शेयर की है।

Loading ...
Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन फिलहाल नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।
  • अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ का अपडेट दिया है।
  • अमिताभ बच्चन ने अपनी और अभिषेक बच्चन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

मुंबई. बच्चन परिवार कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक फिलहाल नानावती अस्पताल में भर्ती है। अब बिग बी ने अस्पताल से अपनी और अभिषेक की फोटो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है।  

अमिताभ बच्चन ने अपनी और अभिषेक बच्चन की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। बिग बी ने इसके साथ लिखा- 'खुशी के समय , बीमारी के समय में, आप हमारे  प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें प्यार, स्नेह दिया और प्रार्थना की है।' 

बिग बी आपके साथ लिखते हैं- 'हम आप सभी के लिए हमारी भरपूर कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। इन परिस्थितियों में अस्पताल के प्रोटोकॉल बहुत ही कड़े हैं।' गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की देखभाल के लिए विशेष डॉक्टर की टीम बनाई है। 

 

बिग बी ने किया था ट्वीट- 'अधिक नहीं कह सकता'
अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इससे पहले भी सोशल मीडिया से ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा- 'मुझे आपकी शुभकामनाएं, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं। SMS पर, वॉट्सऐप पर, ब्लॉग पर, इंस्टा पर .. और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर।'

अमिताभ बच्चन अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं- 'मेरे आभार की कोई सीमा नहीं है .. अस्पताल प्रोटोकॉल के मुताबिक मैं जानकारी साझा करने को लेकर सीमित हूं, मैं और अधिक नहीं कह सकता .. प्यार।'

होम क्वारंटाइन हैं ऐश्वर्या और आराध्या 
अमिताभ और अभिषेक बच्चन के अलावा ऐश्वर्या राय भी कोरोना से संक्रमित हैं। दोनों ही फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के चार बंगले- जलसा, जनक, वत्स और प्रतीक्षा को सील कर दिया गया था। 

नानावती अस्पताल से जुड़े एक सूत्र ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की स्वास्थ्य को लेकर जानकारी शेयर की है। सूत्र का कहना है कि दोनों की स्थिति स्थिर हैं और ट्रीटमेंट के बाद हालत में काफी सुधार है। हालांकि उन्हें कम से कम सात दिनों के लिए अस्पताल में ही रहना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।