लाइव टीवी

50 साल बाद अब रिटायर होना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, लिखा- शरीर दे रहा है ये मैसेज

Updated Nov 28, 2019 | 20:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Retires: अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, अब बिग बी चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द रिटायर हो जाएं। अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग पर ये लिखा है।

Loading ...
अमिताभ बच्चन
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन को इस साल बॉलीवुड में 50 साल पूरे हो गए हैं।
  • अमिताभ बच्चन अब रिटायर होना चाहते हैं।
  • बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग पर इसका खुलासा किया है।

मुंबई. अमिताभ बच्चन को इस साल बॉलीवुड में 50 साल पूरे हो गए हैं। हालांकि, वह पिछले कुछ वक्त से उनकी तबियत सही नहीं चल रही है। अब अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर रिटायर होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बॉडी उन्हें इसके संकेत दे रही है।          

अमिताभ बच्चन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- मुझे इस छोटी सी खूबसूरत जगह पर पहुंचने में 12 घंटे लगे हैं। मैं यहां पर गाड़ी से पहुंचा हूं। 

बिग बी ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा- मनाली में कमरे और यहां पर वातावरण अलग है। मेरा दिमाग कही दूसरी जगह पर है। उंगलियां कुछ और कर रही है। ये एक संदेश है कि मुझे अब रिटायर होना पड़ेगा। 


 
शहीदों को दी थी श्रद्धांजलि
बिग बी ने हाल ही में 26/11 मुंबई हमले की 11वीं बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आए थे। इस प्रोग्राम में उन्होंने स्पेशल परफॉर्मेंस दी थी। अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर एक खूबसूरत और इमोशनल कविता सुनाई। जिसके खत्म होते ही दर्शक खड़े होकर तालियां बजाने लगे।

अमिताभ यहां ब्लैक कुर्ते-पजामे में नजर आए। बिग बी की इस परफॉर्मेंस को फिल्ममेकर आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया था। 26/11 की शहीदों के लिए रखे इस कार्यक्रम में अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन भी पहुंचे थे। 

ब्रह्मास्त्र समेत इन फिल्मों में आएंगे नजर 
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी होंगे। इसके अलावा बिग बी आयुष्मान खुराना के साथ शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे। 

अमिताभ बच्चन इसके अलावा बायोपिक झुंड में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म फुटबॉलर अखिलेश पॉल के कोच विजय बरसे की जिंदगी पर आधारित है। अखिलेश ने झुग्गी झोपड़ियों में रहकर फुटबॉल सीखा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।