लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन को आनंद एल राय ने किया फिल्म से बाहर? खुद डायरेक्टर ने अफवाह का बताया ये सच

Updated May 31, 2021 | 18:10 IST

कार्तिक आर्यन के हाथों से एक के बाद एक कई फिल्में निकल रही हैं। खबरों के मुताबिक डायरेक्टर आनंद एल राय ने कार्तिक आर्यन को फिल्मों से बाहर कर दिया। अब डायरेक्टर ने इसका खंडन किया है।

Loading ...
Kartik Aryan, Anand L Rai
मुख्य बातें
  • कार्तिक आर्यन और आनंद एल राय के बीच टकराव की खबर सामने आई थी।
  • आनंद एल राय ने अब इन खबरों का खंडन किया है।
  • आनंद एल राय ने कहा कि उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है।

मुंबई. करण जौहर के साथ विवाद के बाद कार्तिक आर्यन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और डायरेक्टर आनंद एल राय ने उन्हें अपकमिंग फिल्म से निकाल दिया है। हालांकि, अब आनंद एल राय ने इन खबरों का खंडन किया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में आनंद एल राय ने कहा, 'कार्तिक आर्यन ने ऐसी कोई फिल्म साइन नहीं की है। ये सारी रिपोर्ट्स निराधार हैं। कई एक्टर्स ऐसे हैं जो मुझसे मिलने आते हैं, लेकिन इसका मतलब नहीं कि मैंने फिल्म साइन की है।'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फरवरी में फिल्म मेकर के बाहर स्पॉट हुए थे। कार्तिक आर्यन तमिल रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयाल सादम' के बारे में आनंद एल राय से चर्चा कर रहे थे। हालांकि, अभी कोई कंफर्मेशन नहीं है।'

शाहरुख खान की फिल्म से हुए थे बाहर
कार्तिक आर्यन इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म से बाहर हो गए थे। ये फिल्म एक लव स्टोरी है, जिसे शाहरुख प्रोड्यूस कर रहे थे। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन और फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल के साथ फिल्म के स्क्रिप्ट को लेकर क्रिएटिव मतभेद सामने आए थे। इस फिल्म का नाम फ्रेडी बताया जा रहा था। 

दोस्ताना 2 से हुए थे बाहर
कार्तिक आर्यन इससे पहले करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर हो गए थे। करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने बयान जारी कर इसकी पुष्टि की थी। यही नहीं, धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक को ब्लैकलिस्ट कर दिया है। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 2019 में धर्मा प्रोडक्‍शंस ने जब दोस्‍ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन को साइन किया था तो  2-3 करोड़ फीस तय हुई थी लेकिन अब कार्तिक मार्केट वेल्‍यू के हिसाब से 10 करोड़ रुपये की मांग करने लगे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।